सीएम ने की नैनीताल जिले के विकास कार्यों की समीक्षा

सीएम ने की नैनीताल जिले के विकास कार्यों की समीक्षा

- in नैनीताल
394
0

देहरादून। नैनीताल जिले में आने वाली छह विधानसभा क्षेत्रों के विकास कार्यों की मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से समीक्षा की।

गुरूवार को सचिवालय में आयोजित समीक्षा बैठक में हल्द्वानी की विधाय डा. इंदिरा हृदयेश को छोड़ सभी पांच विधानसभा के विधायक मौजूद रहे। इसमें कालाढूंगी के बंशीधर भगत, रामनगर के दीवान सिंह बिष्ट, नैनीताल के संजीव आर्य, भीमताल के राम सिंह कैड़ा, और लालकुआं के नवीन चन्द्र दुम्का शामिल थे।

समीक्षा में बैठक में छह विधानसभा क्षेत्रों के लिए मुख्यमंत्री के स्तर से की गई 66 घोषणाआें में से 30 घोषणाएं पूरी होने और 30 पर कार्य गतिमान होने की जानकारी दी गई। मुख्यमंत्री ने सभी विधानसभाओं के एक-एक विकास कार्यों की अधिकारियों से जानकारी ली।

सीएम लालकुआं के बिन्दुखत्ता में शहीद मोहन नाथ गोस्वामी के नाम पर मिनी स्टेडियम के निर्माण की घोषणा को देरी से क्रियान्वयन व सुस्त प्रक्रिया पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। साथ ही इसे जल्द पूरा करने के निर्देश युवा कल्याण विभाग को दिए।

इस दौरान विधायकों के स्तर से रखे गए सवालों के बारे में भी सीएम ने अधिकारियों से मालूमात की। बैठक में मुख्य सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह, अपर मुख्य सचिव श्री ओम प्रकाश, प्रमुख सचिव श्री आन्नदबर्द्धन, सचिव श्री अमित सिंह नेगी सहित शासन प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मेयर अनीता ममगाईं के प्रयासों की उत्तराखंड भर में हो रही सराहना

ऋषिकेश। एम्स में उत्तराखंड के लोगों के लिए