मुख्यमंत्री ने किया चारधाम यात्रा का शुभारंभ

मुख्यमंत्री ने किया चारधाम यात्रा का शुभारंभ

chardham-yatraप्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 17 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर चारधाम यात्रा का शुभारंभ किया। इस मौके पर उन्होंने यात्रियों को शुभकामनाएं देते हुए सरकार के स्तर से व्यवस्थाएं चाक चौबंद करने का दावा किया।

गुरूवार को संयुक्त रोटेशन व्यवस्था समिति के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में चारधाम यात्रा का शुभारंभ किया गया। प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने 17 वाहनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इसमें करीब छह सौ यात्री सवार थे।

इस मौके पर मुख्यमंत्री रावत ने चारधाम यात्रा के लिए सरकार के स्तर से हुई व्यवस्थाओं के बारे में बताया। कहा कि जल्द ही अब लोग रेलगाड़ी से भी यात्रा करेंगे। इसके लिए केंद्र सरकार ने परियोजना पर काम शुरू कर दिया है।

ऑल वेदर रोड प्रोजेक्ट प्रदेश की सड़कों को चकाचक कर देगा। उन्होंने मीडिया से अपील की कि चारधाम यात्रा मार्गों की रिपोर्टिंग में राज्य के हितों का ध्यान भी रखा जाए। वन मंत्री डा. हरक सिंह रावत ने कहा कि चारधाम यात्रा सरकार की प्राथमिकताओं में शामिल है।

विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि यात्रा में पूरे देश से लोग आते हैं। बेहतर व्यवस्थाओं का लोग प्रचार करते हैं। पालिकाध्यक्ष दीप शर्मा ने सीएम के सम्मुख तीर्थनगरी ऋषिकेश के विकास का मामला रखा।

हंस क्लचरल सेंटर के प्रेरणास्रोत मंगला माता ने इस मौके पर चारधाम यात्रा के लिए दो चिकित्सा वाहनों को सीएम रावत के साथ झंडी दिखाकर रवाना किया।
रोटेशन के अध्यक्ष सुधीर राय ने चारधाम यात्रा के लिए परिवहन व्यवस्था के बारे में जानकारी दी। साथ ही मोटर मालिकों की समस्याओं के निदान की मांग की।

कार्यक्रम का संचालन संजय शास़्त्री ने किया। इस मौके पर टिहरी के विधायक धन सिंह नेगी, प्रतापनगर के विधायक विजयपाल पंवार आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फंसे लोग नहीं जा सकेंगे घर, 31 को प्रस्तावित छूट निरस्त

देहरादून। कोरोना की वजह से इम्पोज नेशनल वाइड