कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश व्यास ने निकाली रैली, सभा की

कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश व्यास ने निकाली रैली, सभा की

- in राजनीति
470
0

मुनिकीरेती। मुनिकीरेती-ढालवाला नगर पालिका परिषद के चुनाव में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिनेश व्यास ने रैली और सभा के माध्यम से लोगों का समर्थन मांगा।

चुनाव प्रचार थमने से ठीक 24 घंटे पहले कांग्रेस के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिनेश व्यास की रैली और सभा में हजारों लोग जुटे। ढालवाला से शुरू हुई रैली नगर के विभिन्न हिस्सों से होते हुए न्यू चंद्रभागा पुल मैदान में सभा में तब्दील हो गई।

रैली में कांग्रेस के सभासद पद के सभी 11 प्रत्याशियों ने भी शिरकत की। रैली में अच्छी भीड़ जुटाकर कांग्रेस के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिनेश व्यास संदेश देने में भी सफल रहे। इससे कांग्रेस पार्टी के नेता गदगद दिख रहे थे।

इसमें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय, चुनाव प्रभारी पूर्व विधायक विक्रम सिंह नेगी, जिलाध्यक्ष हिमांशु बिजल्वाण, नगराध्यक्ष महावीर खरोला, पूर्व ब्लॉक प्रमुख वीरेंद्र कंडारी, शूरवीर बगियाल, कर्ण सिंह पंवार, मनोज द्विवेदी, रमेश उनियाल, अजय रमोला आदि ने विचार रखे।

इस मौके पर कांग्रेस नेताओं से जनता से अध्यक्ष पद पर कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश व्यास और सभासद पद के प्रत्याशियों को विजयी बनाने की अपील लोगों से की।

इस मौके पर अध्यक्ष पद के प्रत्याशी दिनेश व्यास ने जनता से वोट की अपील की। उन्होंने क्षेत्र की तमाम समस्याओं का गिनाया। साथ कहा कि उक्त समस्याओं के निदान के लिए वो पूर्व से प्रयासरत रहे हैं। उन्होंने क्षेत्र के विकास का खाका भी लोगों के सामने रखा। कहा कि जनता के आशीर्वाद से उक्त योजनाओं को धरातल पर उतारा जाएगा। सभा का संचालन विनोद बिजल्वाण ने किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राजनीति से विमुख होते हरक सिंह रावत

रूद्रप्रयाग। प्रदेश के वन मंत्री एवं दिग्गज नेता