फिल्म स्टार शिल्पा शेट्टी बताएगी कैसे रहें फिट

फिल्म स्टार शिल्पा शेट्टी बताएगी कैसे रहें फिट

ऋषिकेश। फिल्म स्टार शिल्पा शेट्टी मोबाइल ऐप के माध्यम से लोगों को फिट और सुंदर दिखने के टिप्स देगी। जल्द ही ऐप लांच होगा।

परमार्थ निकेतन में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय योग महोत्सव में शिरकत करने पहुंचे फिल्म स्टार शिल्प शेट्टी मीडिया से बातचीत कर रही थी। उन्होंने कहा कि जल्द ही वो योग, फिटनेस और न्यूट्रिशन पर आधारित मोबाइल ऐप लांच करेंगी।

कोशिश थी की ऐप योग की अंतर्राष्ट्रीय राजधानी ऋषिकेश में लांच होता। मगर, अभी कुछ काम शेष है। बताया कि इस ऐप को डाउनलोड का योग के तमाम आसन्नों के साथ फिटनेस और न्यूट्रिशन के बारे में जानकारी ले सकेंगे।

उन्होंने कहा कि इसमें काफी मॉडिफाइड तरीके से प्रस्तुत किया गया है। ताकि थोड़े से प्रयास में लोग फिट रह सकें। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि तीर्थनगरी ऋषिकेश उनका घर जैसा है। यहां आकर उन्हें ऊर्जा मिलती है और वो स्वयं को तरोताजा महसूस करती हैं।

भारत-पाक के बीच बने तनाव पर कहा कि तनाव समाप्त होना चाहिए। शांति और खुशहाली होनी चाहिए। कहा कि हाल के दिनों में जो कुछ घटित हुआ है उससे वो अच्छे से विज्ञ हैं। भारत-पाक संबंधों पर कहा कि ये व्यवस्था का मामला है। कलाकार की हैसियत से वो कुछ नहीं कह सकेंगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एसपी खाली होंगे संस्कृत शिक्षा विभाग के निदेशक

देहरादून। मंडलीय अपर निदेशक ( बेसिक शिक्षा) एसपी