कामरेड कैलाश पांडेय ने नैनीताल सीट पर कराया नामांकन

कामरेड कैलाश पांडेय ने नैनीताल सीट पर कराया नामांकन

- in ऊधमसिंह नगर
353
0

नैनीताल। नैनीताल-ऊधमसिंहनगर लोकसभा सीट से भाकपा (माले) के प्रत्याशी कामरेड डा. कैलाश पांडेय ने बेहद सादगी से नामांकन पत्र दाखिल किया।

इस मौके पर मौजूद मीडिया से संक्षिप्त बातचीत में कामरेड डा. कैलाश पांडेय ने कहा कि लूट-झूठ और उन्माद के खिलाफ वामपंथ की दावेदारी पेश करने के लिए वो चुनाव मैदान में उतरे हैं। उन्होंने मुददों को विस्तार और सारगर्भित तरीके से प्रस्तुत किया।

कहा कि बेरोजगारों, किसान, मजदूरों के सवाल, महिला सुरक्षा, समाज के कमजोर तबके के अधिकार, आशा-आंगनबाड़ी-भोजनमाता समेत सभी स्कीम वर्कर्स को न्यूनतम वेतन, सिडकुल में श्रम कानूनों के उल्लंघन, न्यूनतम वेतन, उद्योगों में स्थानीय बेरोजगारों को वरीयता आदि प्रमुख मुददे हैं।

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार की नीतियों से लोकतंत्र पर खतरा मंडरा रहा है। ऐसे में लोकतंत्र बचाने के लिए लोगों को चुनाव के माध्यम से आगे आना चाहिए।

इस मौके पर भाकपा (माले) के उत्तराखंड राज्य सचिव कामरेड राजा बहुगुणा न कहा कि लोकतांत्रिक संस्थाओं पर मोदी सरकार के योजनाबद्ध तरीके से की गई चोटों का असर दिखने लगा है। अब जागने का समय है।

इस मौके पर बहादुर सिंह जंगी राजेंद्र प्रसाद गुप्ता, इंद्रेश मैखुरी, विमला रौथाण, मनिंद्र मंडल, ज्ञानी सुरेन सिंह, हरीश जोशी, ललित मटियाली, राजेंद्र शाह, भुवन जोशी, पुष्कर दबड़िया, नैन सिंह कारंगा, कमल जोशी, गोविंद सिंह जीना, रामकरण, विकास पासवान, उर्मिला, सीता, गीता, सरिता, बबली, सविता आदि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आदिधाम श्री बदरीनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद

श्री बदरीनाथ। आदिधाम श्री बदरीनाथ धाम के कपाट