मॉडर्न स्कूल के नन्हें छात्रों ने उकेरा रंगों का संसार

मॉडर्न स्कूल के नन्हें छात्रों ने उकेरा रंगों का संसार

ऋषिकेश। ऑल इंडिया बॉन कलर कांटेस्ट के तत्वाधान में मॉडर्न स्कूल में आयोजित चित्रकला प्रतियोगिता में नन्हें छात्रों ने रंगों का संसार उकेरा।

एफएमसीजी कम्पनी बॉन द्वारा मॉडर्न स्कूल में कला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पर्यावरण से संबंधित विभिन्न उपविषयों पर आधारित प्रतियोगिता तीन वर्गों में कराई गई। इसमें नन्हें छात्रां ने विभिन्न उपविषयों पर रंगों का संसार उकेरा।

अव्वल रहे छात्रों को कंपनी द्वारा पुरस्कृत किया गया। कक्षा एक-दो के ग्रुप में इशान बिष्ट ने प्रथम, प्रांजल रावत ने द्वितीय, ऋषिता ने तृतीय और रिद्धि ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया। कक्षा तीन-चार में गार्गी चौहान ने प्रथम, शिवांश डंगवाल ने द्वितीय, आयुष ध्यानी ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। पांच-छठी कक्षा वर्ग में परी जियाल ने प्रथम, नवदीप ने द्वितीय और चैतन्य ने तृतीय और आद्रिका ने चतुर्थ स्थान प्राप्त किया।

इस मौके पर स्कूल की निदेशक ज्योति जुयाल, कॉर्डिनेटर अलका गुप्ता,परमजीत कौर शिक्षिका लवली शर्मा,रूचि रतूड़ी ,शिखा रयाल, अदिति गौड़, भारती रावत, स्वाती मिश्रा, स्नेहा,  कंपनी के हरमिंदर सिंह, संतोष खंडूड़ी, अर्जुन डंगवाल आदि मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एसपी खाली होंगे संस्कृत शिक्षा विभाग के निदेशक

देहरादून। मंडलीय अपर निदेशक ( बेसिक शिक्षा) एसपी