मुनिकीरेती नगर पालिका बोर्ड बैठक में विकास कार्यों के प्रस्ताव पर मुहर

मुनिकीरेती नगर पालिका बोर्ड बैठक में विकास कार्यों के प्रस्ताव पर मुहर

- in ऋषिकेश
136
0

ऋषिकेश। मुनिकीरेती नगर पालिका की बोर्ड बैठक में विभिन्न विकास कार्यों के प्रस्ताव पर मुहर लगी। साथ ही अधूरा कार्य करने वाले ठेकेदारों को नाटिस जारी करने करने का निण गया है।

सोमवार को पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में सभासदों ने अधूरे निर्माण कार्यों पर सवाल उठाए। इस पर बोर्ड ने सर्व सम्मत्ति से निर्णय लिया कि ऐसे ठेकेदारों को नोटिस जारी किया जाएगा।

अवस्थापना विकास निधि से प्राप्त धनराशि हेतु विभिन्न स्थानों पर निर्माण कार्य हेतु सहमति बनी। इस हेतु सभासदों द्वारा रखे गए प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई। इसके अलावा। नगर क्षेत्र में विभिन्न वार्डों में निर्माण कार्य एवं नाली निर्माण कार्य हेतु प्रस्ताव पारित किए गए
नगर क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर आवश्यकतानुसार हाई मास्ट लाइट लगाए जाने हेतु प्रस्ताव पारित किया गया।

रमोला कंस्ट्रक्शन द्वारा निर्मित रामझूला पार्किंग के संबंध में मा.उच्च न्यायालय में योजित वाद भुगतान के संबंध में चर्चा की गई रमोला कंस्ट्रक्शन के अधिवक्ता द्वारा 75 लाख रुपय पर सहमति हेतु पत्र प्रेषित किया गया।

जिस पर बोर्ड में चर्चा की गई बोर्ड द्वारा निर्णय लिया गया कि उक्त के संबंध में समिति का गठन किया जाए समिति में लोक निर्माण विभाग सिंचाई विभाग के प्रतिनिधियों को से जांच कराकर रिपोर्ट प्रस्तुत की जाए तदोपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाए।

बैठक की शुरूआत गत बोर्ड बैठक की पुष्टि के साथ हुई। बैठक में पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी अध्यक्ष, ईओ बीपी भटट, सभासद ,मीनू गोड़ियाल सुषमा नेगी, वंदना थलवाल, बिल्लू चौहान, सुभाष चौहान, मनोज बिष्ट, गजेंद्र सिंह सजवान, वीरेंद्र सिंह चौहान, विनोद सकलानी आदि शामिल रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मेयर अनीता ममगाईं के प्रयासों की उत्तराखंड भर में हो रही सराहना

ऋषिकेश। एम्स में उत्तराखंड के लोगों के लिए