सैनिक धाम है देवभूमि उत्तराखंडः प्रधानमंत्री

सैनिक धाम है देवभूमि उत्तराखंडः प्रधानमंत्री

- in ऊधमसिंह नगर
1035
0

रूद्रपुर। देवभूमि उत्तराखंड सैनिक धाम है। सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक में कौशल दिखाने वाले सैनिकों से प्रमाण मांगने वालों को सैनिक धाम की जनता कभी माफ नहीं करेगी और सबक सीखाएगे।

ये कहना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का। प्रधानमंत्री उत्तराखंड के रूद्रपुर में चुनावी जनसभा में बोल रहे थे। कहा कि उत्तराखंड भारत की सुंदर परिभाषा जैसा है. यहां गंगा है, यमुना है. भागीरथी से संगम को आतुर अलकनंदा है, पंचकेदार है और बद्री-केदार मिलाएं तो चार धाम बनते हैं. मैं इनमें पांचवा धाम जोड़ता हूं।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सैनिक धाम है। कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों पर आरोप लगाते हुए कहा कि वो सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक का प्रमाण मांगकर सैनिकों अपमान कर रहे हैं। सेना प्रमुख पर नकारात्मक टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से सवाल किया कि क्या ऐसा होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश से गरीबी को हटाने के लिए कांग्रेस को हटाना जरूरी है। उन्होंने उत्तराखंड राज्य की बेहतरी के लिए केंद्र सरकार के स्तर किए गए प्रयासों के बारे में बताया। कहा कि उत्तराखंड अब विकास की राह पर आगे बढ़ चुका है। इसे गति दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को खुश करने की गरज बोलने वाले दलों को देश की जनता चुनाव में सबक सीखाएगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, नैनीताल से पार्टी प्रत्याशी अजय भट्ठ, अल्मोड़ा के प्रत्याशी अजय टम्टा, पूर्व सीएम विजय बहुगुणा, बलराजी पासी समेत तमाम आला नेता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

आदिधाम श्री बदरीनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए बंद

श्री बदरीनाथ। आदिधाम श्री बदरीनाथ धाम के कपाट