बार एसोसिएशन के रौतेला अध्यक्ष और नवानी महासचिव चुने गए

बार एसोसिएशन के रौतेला अध्यक्ष और नवानी महासचिव चुने गए

- in ऋषिकेश
210
0

ऋषिकेश। बार एसोसिएशन ऋषिकेश के वार्षिक चुनाव में एडवोकेट सूरत सिंह रौतेला अध्यक्ष और सुनील नवानी महासचिव चुने गए। एसोसिएशन के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव पद पर क्लोज फाइट रही।

बुधवार को हुए बार एसोसिएशन के चुनाव में अध्यक्ष पद पर सूरत सिंह रौतेला निर्वाचित हुए। उन्होंने निकटतम प्रतिद्वंद्वि मुकेश शर्मा को 15 मतों से शिकस्त दी। रौतेला को 136 और शर्मा को 121 मत मिले। तीसरे प्रत्याशी राज कौशिक को पांच मत मिले।

उपाध्यक्ष पद पर शैलेंद्र सेमवाल निर्वाचित हुए। उन्होंने एलपी सेमवाल को तीन मतों से हराया। शैलेंद्र को 87 और एलपी सेमवाल को 84 मत मिले। गोविंद सिंह रावत को 46 और प्यारे लाल नौटियाल को 43 मत मिले। महासचिव पद पर सुनील नवानी 95 मत प्राप्त कर विजयी रहे। इस पद को दो अन्य प्रत्याशी अजय कुमार ठाकुर और अतुल यादव को 80-80 मत मिले।

संयुक्त सचिव पद पर लाल सिंह मटेला 78 मत प्राप्त कर विजयी रहे। उनके निकटतम प्रतिद्वंद्वि शुभम राठी को 75 मत मिले। इसके अलावा सोनू त्यागी को 67 और अमित अग्रवाल को 38 मत मिले। कोषाध्यक्ष पद पर विक्रम सिंह गुसाईं विजयी रहे। सीधे मुकाबले में उन्होंने अजय वर्मा को 53 मतों से शिकस्त दी। गुसाईं को 153 और वर्मा को 100 मत मिले।

ऑडिटर पद पर हुए सीधे मुकाबले में अजय कश्यप विजयी रहे। कश्यप् को 147 और हरीश राणा को 112 मत मिले। पुस्तकालयाध्यक्ष पद पर विनोद मिश्रा निर्विरोध निवाचित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फंसे लोग नहीं जा सकेंगे घर, 31 को प्रस्तावित छूट निरस्त

देहरादून। कोरोना की वजह से इम्पोज नेशनल वाइड