चंपावत में वाहन खाई में गिरा, आठ की मौत

चंपावत में वाहन खाई में गिरा, आठ की मौत

- in चम्पावत
540
0

चंपावत। उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल के चंपावत जिले में वाहन के खाई में गिरने से आठ लोगों की मौत हो गई। हादसे में हताहत लोगों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है।

मिल रही जानकारी के मुताबिक बाराकोट ब्लॉक के मिरतोली गांव से एक वाहन शव को अंतिम संस्कार के लिए रामेश्वर घाट ले जा रहा था। पिकप वाहन में 20 से अधिक लोग सवार थे। करीब 12 बजे घाट कुछ दूरी पहले वाहन अनियंत्रित होकर गई खाई में जा गिरा।

हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। आस-पास के ग्रामीण तत्काल मौके की ओर दौड़े और राहत के कार्य में जुटे। सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

समाचार लिखे जाने तक आठ लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 12 लोगों को खाई से रेस्क्यू किया गया है। गंभीर रूप से घायल लोगों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। कुछ घायलों को उपचार के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया है।

हादसे में हताहतों की संख्या और बढ़ने की आशंका जताई जा रही है। जिला प्रशासन अभी तक घायल और मृतकों की संख्या के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं दे पा रहा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए घायलों को बेहतर उपचार देने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एसपी खाली होंगे संस्कृत शिक्षा विभाग के निदेशक

देहरादून। मंडलीय अपर निदेशक ( बेसिक शिक्षा) एसपी