शिक्षिका के पक्ष में खड़ा हुआ राजकीय शिक्षक संघ

शिक्षिका के पक्ष में खड़ा हुआ राजकीय शिक्षक संघ

- in शिक्षा
1265
0

श्रीनगर। राजकीय बालिका इंटर कालेज की एक शिक्षिका के साथ पौड़ी के मुख्य शिक्षाधिकारी द्वारा की गई अभद्र भाषा में बात के मामले में राजकीय शिक्षक संघ ने संज्ञान लिया है।

शुक्रवार को संघ की पौड़ी जिला इकाई के अध्यक्ष जयदीप रावत के नेतृत्व में संघ के पदाधिकारी जीजीआईसी पहुंचे और पीड़ित शिक्षिका समेत अन्य शिक्षिकाआेंं से जानकारी ली। शिक्षिकाओं ने बुधवार की घटना को विस्तार से संघ के पदाधिकारियों के सम्मुख रखा।

बताया कि सीईओ मदन सिंह रावत बेवजह आपा खो बैठे थे। वो कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। एक उच्चाधिकारी का ये व्यवहार हैरान करने वाला था। आरोप लगाया कि सीईओ ने शिक्षिका के लिए बेहद कटू भाषा का प्रयोग किया। इसमें धमकी तक शामिल थी।

संघ के अध्यक्ष जयदीप रावत ने दो टूक कहा कि संघ शिक्षिका के साथ खड़ा है। समाज के दर्पण कहे जाने वाले शिक्षक/शिक्षिकाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाने की किसी भी बात का हर स्तर पर विरोध होगा। संघ इस मामले को हर सक्षम मंच पर उठाएगा। आगे से पुनर्रावृत्ति न हो ऐसी व्यवस्था पर जोर देगा।

इस मौके पर जयदीप रावत के अलावा, लक्ष्मण सिंह रावत, खिर्सू ब्लॉक के अध्यक्ष मनोज काला, पौड़ी ब्लॉक के अध्यक्ष भवान सिंह आदि पदाधिकारी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

29 अप्रैल को खुलेंगे श्री केदारनाथ धाम के कपाट

रूद्रप्रयाग। विश्व प्रसिद्व भगवान श्री केदारनाथ मंदिर के