अधिक दिनों का हो विधानसभा का सत्र

अधिक दिनों का हो विधानसभा का सत्र

- in ऋषिकेश
119
0

ऋषिकेश। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य सरकार से विधानसभ सत्र की अवधि बढ़ाने की मांग की है। ताकि जनहित से जुड़े मुददों को राज्य की सबसे बड़ी पंचायत में समय मिल सकें।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपजिलाधिकारी के माध्यम से प्रदेश के मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस बात पर हैरानगी व्यक्त की कि सूबे की सबसे बड़ी पंचायत साल भर में 10-15 दिन भी बमुश्किल से चलती है।

विधानसभा सत्रों का अभी तक की रिकॉर्ड से इसकी तस्दीक होती है। जाहिर है इसमें राज्य हित से जुड़े मुददों को खास स्थान नहीं मिल पाता है। अधिकांश समय सामान्य कामकाज की भेंट ही चढ़ जाता है। ज्ञापन में मांग की गई है कि जनहित से जुड़े मुददों पर विधानसभा में व्यापक और गंभीर चर्चा हो।

इसके लिए जरूरी है कि विधानसभा सत्र की अवधि बढ़ाई जाए। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से अनुरोध किया गया है कि आसन्न बजट सत्र की अवधि कम से कम 15 दिन बढ़ाई जाए।

ज्ञापन देने वालों में एआईसीसी सदस्य जयेंद्र रमोला ,पार्षद एडवोकेट राकेश सिंह, प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा ,अरविंद जैन ,विमला रावत, वेद प्रकाश शर्मा ,सरोज देवरानी, शैलेंद्र सेमवाल, अभिनव सिंह मलिक,पुष्कर बंगवाल,रामकुमार ,अमित पाल,गौरव यादव,मंनोज पंवार,ओम सिंह पंवार,सुनील पयाल,मदन मोहन कंसवाल,हरिराम वर्मा,गौतम पंवार आदि मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

फंसे लोग नहीं जा सकेंगे घर, 31 को प्रस्तावित छूट निरस्त

देहरादून। कोरोना की वजह से इम्पोज नेशनल वाइड