उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की किसान न्याय यात्रा 29 से

उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की किसान न्याय यात्रा 29 से

- in चम्पावत
0

चंपावत। किसान आंदोलन के साथ मजबूती से खड़ी आम आदमी पार्टी उत्तराखंड राज्य में किसान न्याय यात्रा निकालेगी। इस यात्रा में पार्टी के सांसद भगवंत सिंह मान शिरकत करेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता संगीता शर्मा  ने जारी बयान में इसकी जानकारी दी। कहा कि केंद्र सरकार के किसानों के प्रति अड़ियल रवैए और उनके आंदोलन को खत्म करने की तानाशाही कर रही है। आम आदमी पार्टी इसका हर स्तर पर विरोध करेगी।

बताया कि किसानों के समर्थन में और किसानों को न्याय के लिए प्रतिबद्ध आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान  दो दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुंच रहे हैं । इस दौरान वो किसान न्याय यात्रा और जनसभा को संबोधित कर केंद्र सरकार की किसानों के प्रति तानाशाही का विरोध करेंगे ।

आगामी मंगलवार, 29 दिसंबर को आप सांसद उत्तराखंड पहुंचेंगे जहां वो किसानों के समर्थन में काशीपुर , बाजपुर ,रुद्रपुर में किसान न्याय यात्रा और जनसभा करेंगे । इस दौरान जगह जगह पर आप कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। अगले दिन 30 दिसंबर नानकमत्ता साहिब, खटीमा में भी कई जगह किसान न्याय यात्रा और जनसभा करेंगे । इस दौरान वो किसानों के न्याय और कृषि के काले बिल के खिलाफ कई किसानों से मुलाकात भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 2757 नए मामले, 37 की मौत 802 स्वस्थ हुए

देहरादून। कोरोना संक्रमण राज्य के हेल्थ सिस्टम की