पीआरएसआई, देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष चुने गए अमित पोखरियाल

पीआरएसआई, देहरादून चैप्टर के अध्यक्ष चुने गए अमित पोखरियाल

- in देहरादून
0

देहरादून। पब्लिक रिलेशन सोसायटी ऑफ इण्डिया, देहरादन चैप्टर ने अमित पोखरियाल अध्यक्ष चुने गए। उन्होंने जनसंपर्क के माध्यम से राज्य की बेहतरी में योगदान देने की बात कही।

होटल पैसेफिक में आयोजित वार्षिक बैठक में देहरादून चैप्टर के सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने शिरकत की। बैठक में सर्वसम्मति से अमित पोखरियाल को देहरादून चैप्टर का अध्यक्ष चुना गया। अध्यक्ष चुने जाने के बाद पोखरियाल ने पीआरएसआई की कार्ययोजना के बारे में विस्तृत जानकारी दी।

उन्होंने भरोसा दिया कि नई कार्यकारिणी जनसम्पर्क के माध्यम से उत्तराखण्ड को नई पहचान दिलायेंगे। नयी कार्यकारिणी में अनिल सती, को पुनः सचिव के पद पर और सुरेश भट्ट के पुनः कोषाध्यक्ष चुना गया। इसके अलावा राकेश डोभाल को संयुक्त सचिव, आकाश शर्मा, महेश खंकरियाल को विशेष सदस्य नियुक्त किया गया है।

पूर्व अध्यक्ष विमल डबराल एवं अनिल वर्मा को नेशनल काउंसिल को सदस्य बनाया गया। अन्य पदों पर पूर्व सदस्यों को ही उनके वर्तमान पदों पर ही सर्वसम्मति से चुना गया। सभी सदस्यों एवं पदाधिकारियों ने अमित पोखरियाल और नवनिर्मित पदाधिकारियों को बधाई दी व कहा कि नये अध्यक्ष पीआरएसआई का विस्तार करेंगे।

अमित पोखरियाल वर्तमान में उत्तराखण्ड राज्य विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी परिशद, देहरादून में प्रबंधक जनसम्पर्क के पद पर कार्यरत् हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

नरेश बंसल ने राज्यसभा के लिए नोमिनेशन फाइल किया

देहरादून। भाजपा नेता नरेश बंसल ने राज्यसभा हेतु