राष्ट्र विरोध गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी आम आदमी पार्टी

राष्ट्र विरोध गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी आम आदमी पार्टी

- in नैनीताल
0

रामनगर। आम आदमी पार्टी राष्ट्र विरोधी गतिविधियों को कतई बर्दाश्त नहीं करेगी। ऐसे कृत्यों में शामिल लोगों का हर स्तर पर विरोध किया जाएगा। पुलिस प्रशासन को ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेना चाहिए। 

ये कहना है आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता एवं पौड़ी लोकसभा क्षेत्र के प्रभारी शिशुपाल रावत का। रावत ने अल्मोड़ा जिले के द्वारहाट में पिछले दिनों , कुछ लोगों द्वारा देशविरोधी नारे और स्थानीय लोगों को गाली देने के मामले कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

क्हा कि आम आदमी पार्टी किसी भी हालात में देश विरोधी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं करेगी। और ऐसे कृत्यों में शामिल लोगों का हर स्तर पर प्रतिकार किया जाएगा। उन्होंने अभी तक इस मामले में संबंधित लोगों की गिरफ्तारी न होने पर आश्चर्य व्यक्त किया।

कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं में इसको लेकर नाराजगी है। मांग की कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी करे और उसे कठोर दंड दे ताकि फिर कोई उत्तराखंड की भूमि पर ऐसे देश विरोधी नारे ना लगा सके।

आप प्रवक्ता रावत ने बीजेपी को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा का राज है और आरोपी देश विरोधी नारे लगाने के बाद अब तक गिरफ्तार नहीं हुआ। कहा कि अच्छा होता कि भाजपा कार्यकर्ता इस मुददे को लेकर सड़कों पर उतरते।

आप प्रवक्ता ने कहा, यह देश अखंड है,जो इसकी अखण्डता और सम्मान गिराने की कोशिश करेगा, उसे आम आदमी पार्टी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे,ये ना सिर्फ हमारा बल्कि हर एक हिंदुस्तानी का कर्तव्य है कि वह अपने देश की अखंडता को बरकरार रखे ।

यह भी पढ़ेः खत्वाड़ के जल स्रोत पर पेयजल निगम की मनमानी, नाराज ग्रामीणों ने भेजा नोटिस

यह भी पढ़ेः टिहरी में  बना देश का सबसे लंबा एअर सस्पेंसन मोटरेबल ब्रिज, जानिए विशेषताएं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भारत की युद्ध नीति स्वार्थ नहीं परमार्थ के लिएः अजीत डोभाल

ऋषिकेश। भारत की युद्ध नीति स्वार्थ के लिए