मुददों के साथ उत्तराखंड में जल्द होगी केजरीवाल की इंट्री

मुददों के साथ उत्तराखंड में जल्द होगी केजरीवाल की इंट्री

- in राजनीति
0

देहरादून। जनता से जुड़े मुददों के साथ जल्द ही आम आदमी पार्टी के प्रमुख एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में इंट्री करेंगे।

आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाला 2022 में उत्तराखंड में चुनाव में उतरने का ऐलान कर चुके हैं। पार्टी के संगठन ने जमीन पर काम करना शुरू कर दिया है। जनता के मुददों को धार देने का काम होने लगा है।

इसके साथ ही जनता से जुड़े मुददे शिक्षा, चिकित्सा, पलायन और रोजगार को लेकर जल्द ही आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल उत्तराखंड में दस्तक दे सकते हैं। यानि जल्द ही आम आदमी पार्टी पूरें टेंपो के साथ चुनाव की तैयारियों में जुटी दिखेगी। पार्टी ने मुददों को लेकर होमवर्क भी पूरा कर दिया है।

जनता की तमाम समस्याओं के निदान हेतु रोडमैप भी पार्टी के स्तर से तैयार है। दिल्ली के सरकारी स्कूल, मोहल्ला क्लीनिक और तमाम अन्य क्षेत्रों में हुए उल्लेखनीय कार्यों को पार्टी ने उत्तराखंड की जनता के सामने रखना शुरू कर दिया है।
शिक्षक/कर्मचारियों की पुरानी पेंशन का मामला भी पार्टी के लिए लाभ का सौदा होगा। वजह अरविंद केजरीवाल इसके बड़े समर्थक रहे हैं। केजरीवाल ही अकेले ऐसे नेता हैं जिन्होंने शिक्षक कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देने की वकलात की है।

बहरहाल, इन सबको लेकर जनता से जो फीडबैक मिल रहा है उससे आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता गदगद हैं। साथ इसने अन्य राजनीतिक दलों की टेंशन भी बढ़ा दी है। आम आदमी पार्टी को बातचीत में कम आंकने वाले कई दिग्गज नेता ऑफ द रिकॉर्ड काफी कुछ स्वीकार रहे हैं।

यह भी पढ़ेः पुलिस के 88 सब इंस्पेक्टर बनें इंस्पेक्टर,देखिए सूची

यह भी पढ़ेः जल संकट की गंभीरता को समझने की जरूरत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना मीटरः 288 नए केस, 11 की मौत और 518 स्वस्थ हुए

देहरादून। उत्तराखंड पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण