भाजपा गुनगुना रही ऑल इज वैल, लोगों में चर्चा कुछ और

भाजपा गुनगुना रही ऑल इज वैल, लोगों में चर्चा कुछ और

- in राजनीति
0

देहरादून। उत्तराखंड में भाजपा ऑल इज वैल गुनगुना रही है। जबकि पब्लिक डोमेन में चर्चा कुछ और ही चल रही है। ऐसा कुछ दिख भी रहा है।

राजनीतिक प्रबंधन में भाजपा का जवाब नहीं है। किसी अन्य दल के अंदर जितने खटर पटर में बात सार्वजनिक हो जाती है और कुर्सी की अदला बदली की चर्चाएं छिड़ जाती हैं उसे भाजपा ऑल इज वैल गुनगुनाकर शांत कर देती है।

इन दिनों उत्तराखंड में ऐसा ही कुछ देखा और सुना जा रहा है। पब्लिक डोमेन में चर्चाएं भाजपा द्वारा गुनगुनाए जा रहे ऑल इज वैल से इत्तर हो रही हैं। ऐसा देखा भी जा रहा है। कुछ विधायकों ने दिल्ली तक दौड़ लगा दी है।

भाजपा की ओर से दावे हो रहे हैं कि दिल्ली दौड़ बेकार साबित हुई है। शिकायत कर रहे विधायकों पर कुछ अन्य विधायक टिप्पणी करने लगे हैं। दावे किए जा रहे हैं कि कुछ विधायकों की अधिकारियों से शिकायत और सरकार के ढील ढाले रवैए की बात दिल्ली में गले से बाहर नहीं निकल पाई।

इस तरह से साढ़े तीन साल बाद मुंह खोलने की कोशिश परवान चढ़ती नहीं दिख रही है। राजनीतिक गलियारों में इसको लेकर जितने मुंह उतनी बातें हो रही हैं। कुछ लोग जनादेश को भी कोस रहे हैं।

इन सबसे इत्तर देखा जाए तो वास्तव में धरातल पर भाजपा के लिए फिलहाल ऑल इज वैल दूर-दूर तक नहीं दिख रहा है। ये बात अलग है कि भाजपा संगठन और सरकार को लगता है कि 2022 फिर से उनका होगा।

 

यह भी पढ़ेः चौपट होते व्यापार से चिंतित व्यापारियों भीख मांगकर जताया विरोध

यह भी पढ़ेः त्रुटियों को सुधारने में जुटा श्रीदेव सुमन उत्तराखंड विश्वविद्यालय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राज्य सभाः पूर्व सीएम विजय बहुगुणा की राह में रोड़े

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के राज्य सभा