हंस फाउंडेशन के रक्तदान शिविर में उमड़ी भीड़

हंस फाउंडेशन के रक्तदान शिविर में उमड़ी भीड़

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। हंस फाउंडेशन के संस्थापक भोले जी महाराज के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्तदान के लिए खासी भीड़ उमड़ी।

श्री भरत मंदिर परिसर में हंस फाउंडेशन और श्री भरत मंदिर के बैनर तले आयोजित रक्तदान शिविर का प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत और नगर निगम की मेहयर श्रीमती अनिता ममगाईं ने शुभारंभ किया।

इस मौके पर पूर्व सीएम ने युवाओं का आहवान किया कि रक्तदान के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा कि तमाम जिंदगियों को बचाने के लिए रक्तदान जरूरी है। स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने हंस फाउंडेशन की पहल की सराहना की।

शिविर में 235 लोगों ने रक्तदान के लिए पंजिकरण कराया। भारी बारिश के बीच भी लोगों में रक्तदान को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला। हंस फाउंडेशन एवं हंस कल्चरल सेंटर के सामाजिक कार्यों को देखते हुए यहां खासी भीड़ उमड़ी और लोग रक्तदान के लिए बारी का इंतजार करते देखे गए।

इस मौके पर मेयर श्रीमती अनीता ममगाईं , पूर्व राज्य मंत्री भगत राम कोठारी और पूर्व राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल, हंस फाउंडेशन एवं हंस कल्चरल सेंटर के प्रदीप राणा, भरत मंदिर के महंत वत्सल शर्मा, हर्षवर्धन शर्मा वरुण शर्मा, चंद्रवीर पोखरियाल,पूर्व राज्यमंत्री संदीप गुप्ता और शिवमूर्ति कंडवाल कंडवाल, प्रवीन रावत, विवेक शमा,र् बॉबी रांगड़ रमन रागड़, रंजन अंथवाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गवर्नमेंट डिग्री/पीजी कॉलेज के 70 प्राध्यापक श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय में समायोजित

देहरादून। आखिरकार सरकार ने गवर्नमेंट डिग्री/ पीजी कॉलेज