कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने किया नरेंद्रनगर हॉस्पिटल का निरीक्षण

कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने किया नरेंद्रनगर हॉस्पिटल का निरीक्षण

- in टिहरी
208
0

नरेंद्रनगर। प्रदेश के कृषि मंत्री सुबोध उनियाल ने वैश्विक महामारी कोरोना के मददेनर श्रीदेव सुमन अस्पताल का निरीक्षण किया। उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को खाद्य सामग्री की उपलब्धता बनाए रखने और दरों पर ध्यान देने के निर्देश दिए।

शुक्रवार को कृषि मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक सुबोध उनियाल यहां श्रीदेव सुमन हॉस्पिटल पहुंचे और कोरोना महामारी से निपटने के लिये की गई तैयारियों का जायजा लिया और मौके से मुख्यचिकित्सा अधिकारी टिहरी को शीघ्र आई सी यू वार्ड बनाने व इस महामारी से संबंधित आवश्यक सामग्री एवं उपकरण आदि उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए।

कृषि मंत्री एसडीएम युक्त मिश्रा को निर्देश दिए कि क्षेत्र में खाद्य सामग्री की कमी ना हो एवं कोई सामग्री निर्धारित मूल्य से अधिक मूल्य मे ना बेची जाये। उन्होंने नगर की सफाई व्यवस्था प्रॉपर मिलने पर पालिका के कार्यों की सराहना की।

उनियाल ने जनता से अपील की कि हम बारीकी से स्तिथि पर नज़र रखे हुए हैं , सिर्फ आप सभी सरकार द्वारा जारी दिशा निर्देशों का ईमानदारी से पालन करते रहें एवं अपने परिवार के साथ घरों में सुरक्षित रहे।

इस मौके पर नरेंद्रनगर पालिका अध्यक्ष श्री राजेंद्र विक्रम सिंह, एसडीएम नरेंदनगर युक्ता मिश्रा एवं अस्पताल के डॉक्टर उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

शिक्षकों को वेतन कटौती मंजूर नहीं

देहरादून। शिक्षकों को मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए