कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने की महापूजा में शिरकत

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने की महापूजा में शिरकत

देवप्रयाग। प्रदेश के कृषि एवं बागवानी मंत्री सुबोध उनियाल ने कुंभ नगरी के श्री रघुनाथ मंदिर की महापूजा में शिरकत कर पुण्य अर्जित किया।

बुधवार को कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने महीने भर चलने वाली श्री रघुनाथ मंदिर की महापूजा में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने श्रृद्धालुओं के संग भगवान श्री राम के जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं को लय और ताल के साथ गाकर पुण्य अर्जित किया।

इससे पूर्व श्री रघुनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष कृष्ण कांत कोटियाल, सचिव विजय जोशी, पालिकाध्यक्ष श्रीमती शुभांगी कोटियाल सहित नगर के गणमान्य लोगों ने कृषि मंत्री का सतयुग के तीर्थ में जोरदार स्वागत किया। बाद में कैबिनेट मंत्री उनियाल ने डिग्री कॉलेज में चैलेंज कप क्रिकेट टूर्नामेंट का शुभारंभ किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि खेल जीवन में सकारात्मकता लाते हैं। छात्र संघ की मांग पर उन्होंने भरोसा दिया कि जल्द ही कॉलेज की समस्याओं के निराकरण हेतु शासन स्तर पर प्रयास किए जाएंगे।

इस मौके पर कॉलेज की प्रिंसिपल डा. सुधा भारद्वाज, पालिकाध्यक्ष श्रीमती शुभांगी कोटियाल, कृष्ण कांत कोटियाल, महेंद्र सिंह गुसाईं, रूपेश गुसाईं, दीपक रावत, सूरज महर, अरविंद खंडूड़ी, डा. अनिल नैथानी आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन सीताराम रणाकोटी ने किया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 228 स्वस्थ हुए, 128 नए मामले और 02 की मौत

देहरादून। राज्य पिछले 24 घंटे में 228 लोग