बैराज में मिला शव कोरोना पॉजिटिव

बैराज में मिला शव कोरोना पॉजिटिव

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। वीरभद्र बैराज के पौड़ी जिले वाले छोर पर मिला एक शव जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला। पुलिस समझ नहीं पा रही है कि गंगा में मिले शव की मौत का कारण क्या मानें। इसको लेकर तमाम तकनीकी पेचदगियों पैदा हो गई हैं।

बुधवार को लक्ष्मणझूला थाना पुलिस को वीरभद्र बैराज में शव की सूचना मिली। थाना पुलिस ने जलाशय से शव को निकाला और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया। गुरूवार को एम्स से थाने को जो सूचना मिली उससे पुलिस हतप्रभ है। दरअसल, एम्स ने शव का पोस्टमार्टम करने से पहले इसका कोरोना टेस्ट किया। शव कोरोना पॉजिटिव निकला। एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश थपलियाल ने इसकी पुष्टि की। 

अब सवाल उठ रहा है कि संबंधित व्यक्ति गंगा में कहां डूबा, या ये खुदकुशी का मामला है। रूटिन मामले में पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर मौत का कारण की रिपोर्ट प्राप्त कर लेती है। परिजनों या किसी अन्य दावे में इसे प्रस्तुत किया जाता है। मगर, इस मामले में तकनीकी पेच आ गया है।

अब कोरोना की वजह से शव को पोस्ट मार्टन नहीं हो पा रहा है। लिहाजा पुलिस असमंजस में है। कोतवाल प्रमोद उनियाल ने माना कि बैराज में मिले शव को कोरोना पॉजिटिव की सूचना एम्स से मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना मीटर 11 की मौत, 355 नए मामले और 317 ठीक हुए

देहरादून। उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 355