एलटी सीधी भर्ती के शिक्षक एकजुट, बड़ा ऐलान संभव

एलटी सीधी भर्ती के शिक्षक एकजुट, बड़ा ऐलान संभव

lt-sidhi-bhartiप्रवक्ता कल्याण समिति की तर्ज पर एलटी सीधी भर्ती के शिक्षक भी एकजुट होने लगे हैं। 27 अगस्त को प्रस्तावित उक्त शिक्षकों की बैठक में राजकीय शिक्षक संघ की प्रांतीय चुनाव में प्रत्याशी उतारने का ऐलान संभव है।

हाई स्कूल और इंटर कालेजों में तैनात एलटी सीधी भर्ती के शिक्षक लंबे समय से स्वयं को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। 20-20 साल की सेवा के बाद भी प्रमोशन न मिलने। विषयगत लाभ के नाम पर प्रमोशन के पहले पद के मुताबिक वेतन न मिलने मिलने और वरिष्ठता में विभागीय स्तर पर गडमड होने से शिक्षक परेशान हैं।

इस पर राजकीय शिक्षक संघ द्वारा कान न दिए जाने से एलटी सीधी भर्ती के शिक्षकों में कड़ी नाराजगी है। शिक्षक अब अपने हितों के लिए राजकीय शिक्षक संघ में मोर्चा बांधने की तैयारी में हैं। 27 को इसके लिए श्रीनगर में बैठक आहूत की गई है।

इस बैठक में एलटी सीधी भर्ती के शिक्षक राजकीय शिक्षक संघ के आसन्न चुनाव में प्रत्याशी उतारने का ऐलान कर सकते हैं। एलटी सीधी भर्ती के शिक्षकों के समूह के संयोजक राकेश मोहन कंडारी ने इसका ऐलान किया। उन्होंने कहा कि 5400 ग्रेड-पे और प्रमोशन की मांग को लेकर एलटी सीधी भर्ती के शिक्षक एकजुट हो गए हैं।

उन्होंने माना कि एलटी सीधी भर्ती के शिक्षक चुनाव में उतरने का ऐलान कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भारत की युद्ध नीति स्वार्थ नहीं परमार्थ के लिएः अजीत डोभाल

ऋषिकेश। भारत की युद्ध नीति स्वार्थ के लिए