शिक्षा मंत्री पांडे ऋषिकेश में दिखाएंगे कमाल

शिक्षा मंत्री पांडे ऋषिकेश में दिखाएंगे कमाल

ऋषिकेश। भाजपा ने निकाय चुनाव में सबसे मुश्किल सीट को जिताने का जिम्मा प्रदेश के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे को सौंपा है। पांडे के लिए ऋषिकेश में शिक्षा विभाग जैसी चुनौती होंगी।

भले ही अभी प्रदेश में निकाय चुनाव की तिथि का ऐलान नहीं हुआ। मगर, भाजपा ने चुनाव की तैयारियों में जुट गई है। राज्य के आठ नगर निगमों को फतह करना पार्टी की प्राथमिकता में है। इन निगमों में जीत का जिम्मा पार्टी ने मंत्रियों को सौंपा है।

भाजपा के लिए सबसे मुश्किल नगर निगम का जिम्मा शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के जिम्मे है। उनके साथ पूर्व विधायक कुलदीप कुमार भी होंगे। भाजपा तीन निकाय चुनावों में ऋषिकेश में अध्यक्ष पद नहीं जीत सकी। इसको लेकर तमाम सवाल भी उठते रहे हैं।

अब इस सीट का जिताने का जिम्मा शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे पर होगा। देहरादून नगर निगम में उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत और नरेश बंसल, हरिद्वार में नगर विकास मंत्री मदन कौशिक और विनय रूहेला, रूड़की में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल और ज्योति गैरोला, हल्द्वानी में परिवहन मंत्री यशपाल आर्य और आशीष गुप्ता, काशीपुर में राज्यमंत्री रेखा आर्य और महामंत्री गजराज सिंह, रूद्रपुर में वित्त मंत्री प्रकाश पंत और विधायक पुष्कर सिंह धामी, कोटद्वार में वन मंत्री हरक सिंह रावत और कैलाश पंत को जिम्मा सौंपा गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ऑनलाइन कैंप के लिए तैयार एनसीसी कैडेटस

कोटद्वार। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, कोटद्वार में एनसीसी कैडेटस