जीजीआईसी ऐंचोली की प्रिंसिपल बसंती मार्तोलिया सेवानिवृत्त

जीजीआईसी ऐंचोली की प्रिंसिपल बसंती मार्तोलिया सेवानिवृत्त

- in पिथोरागढ़
0

पिथौरागढ़। राजकीय बालिका इंटर कालेज, ऐंचोली की प्रिंसिपल बसंती मार्तोलिया सेवानिवृत्त हो गई। इस मौके पर शिक्षिकाओं और छात्राओं ने उन्हें सेवानिवृत्त जीवन की शुभकामनाओं के साथ भावभीनी विदाई दी।

शैलेश मटियानी पुरस्कार से सम्मानित श्रीमती बसंती मार्तोलिया शिक्षा विभाग में 36 साल की सेवा करने के बाद प्रिंसिपल पद से सेवानिवृत्त हो गई। इस मौके पर उन्होंने विभिन्न स्कूल की मेधावी छात्राओं को सम्मानित किया।

इस मौके पर श्रीमती मार्तोलिया ने शिक्षा विभाग में अपने अनुभव साझा किए। कहा कि अच्छे लोगों का सहयोग मिला और बहुत कुछ सीखा। उन्होंने जीजीआईसी ऐंचोली की अपनी यादों को खास बताया। इस मौके पर छात्राओं ने शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी।

इस मौके पर स्कूल की पत्रिका न्योली का अतिथियों ने विमोचन किया। इस मौके पर स्कूल और छात्रों की बेहतरी के लिए श्रीमती मार्तोलियों के प्रयासों की सराहना की गई। कार्यक्रम में मुख्य शिक्षाधिकारी अशोक कुमार जुकारिया, मनमोहन कर्नाटक, प्रकाश पंत, अशोक कुमार पंत, नंदा टोलिया, अनिल कुमार आदि मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती लक्ष्मी वाल्दिया और श्रीमती अनिता उपाध्याय ने किया।

इससे पूर्व स्वतंत्रता संग्राम सेनानी स्व. बच्ची लाल साह की स्मृति में उनके परिजनों द्वारा बनाए गए स्कूल के प्रवेश द्वार का विधायक विशन सिंह चुफाल और नगर पालिका के अध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत द्वारा लोकार्पण किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पौड़ी, टिहरी, अल्मोड़ा, बागेश्वर और पिथौरागढ़ से अच्छी खबर

देहरादून। राज्य के पांच जिलों पौड़ी, टिहरी, अल्मोड़ा,