गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, उत्तरकाशी में फोटोग्राफी प्रतियोगिता संपन्न

गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, उत्तरकाशी में फोटोग्राफी प्रतियोगिता संपन्न

- in उत्तरकाशी
0

उत्तरकाशी। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में एक भारत, श्रेष्ठ भारत के तहत आयोजित ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता संपन्न हो गई। इसमें 80 से ज्यादा प्रतिभागियों सौ से अधिक तस्वीरें प्रेषित की।

मानसून थीम पर आयोजित फोटोग्राफी प्रतियोगिता में छात्रों ने सीमांत जनपद की खूबसूरती को कैमरे की क्लीक से बखूबी उकेरा। साथ ही प्रकृति को समझने और उसे आत्मसात करने की मेधा का प्रदर्शन किया।

कॉलेज के एक भारत श्रेष्ठ भारत क्लब की समन्वयक प्रो. वसंतिका कश्यप ने बताया कि मानसून में उत्तरकाशी की प्राकृतिक सुंदरता देखती ही बनती है। इस सुंदरता को छात्रों ने अच्छे से कैमरे में कैद किया।

निर्णायक डा. महिधर प्रसाद तिवारी और डा. मनोज फोंदणी ने कहा कि छात्रों द्वारा पोस्ट की गई फोटोग्राफ उनकी रचनात्मकता एवं फोटोग्राफी स्किल का परिचायक है। पोस्ट की गई सभी फोटो को तीन श्रेणी में रखा गया।

प्रथम श्रेणी की सभी फोटोग्राफ को कॉलेज के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया है। कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. सविता गैरोला ने छात्रों के प्रयासों की सराहना की। बताया कि छात्रों में रचनात्मकता विकसित करने के लिए इस प्रकार की प्रतियोगिताएं आगे भी कराई जाती रहेंगी।

यह भी पढ़ेः छह माह से घरों में कैद बच्चों की भी सुनें

यह भी पढ़ेः हायर एजुकेशनः नए डिग्री कॉलेजों में बेहतर करने की ललक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राज्य सभाः पूर्व सीएम विजय बहुगुणा की राह में रोड़े

देहरादून। पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के राज्य सभा