गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में प्राध्यापकों और छात्रों ने ली कोविड-19 के बारे में सतर्क रहने की शपथ

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज चिन्यालीसौड़ में प्राध्यापकों और छात्रों ने ली कोविड-19 के बारे में सतर्क रहने की शपथ

- in उत्तरकाशी
0

चिन्यालीसौड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना के तत्वाधान में कॉलेज टीचिंग/ नॉन टीचिंग स्टॉफ और एनएसएस के स्वयं सेवियों ने कोविड-19 के बारे में सतर्क रहने की शपथ ली।

गुरूवार को प्रिंसिपल प्रो. संगीता मिश्रा ने टीचिंग/ नॉन टीचिंग स्टॉफ और एनएसएस के स्वयं सेवियों ने कोविड-19 के बारे में सतर्क रहने की शपथ दिलाई। जब तब दवाई नही ंतब ढिलाई नहीं पंच लाइन के साथ ही कोविड-19 को लेकर पूरी तरह से सतर्क रहने का संकल्प लिया।

एनएसएस की कार्यक्रम अधिकारी डा. मंजू भंडारी ने कहा जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं को फॉलो करना है। हर स्तर पर सतर्कता बरतनी होगी। ताकि स्वयं भी सुरक्षित रहें और दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित हो।

एनएसएन अधिकारी डा. भंडारी ने स्वयं सेवियों सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क के उपयोग, बार-बार साबुन से हाथ धोने, बेवजह भीड़भाड़ वाले स्थानों पर मूवमेंट न करने आदि आधारिक सावाधानियों के बारे में जानकारी दी।

इस अवसर पर डॉ विक्रम सिंह, डॉ शैला जोशी , डॉ प्रमोद कुमार, डॉ अशोक अग्रवाल ,डॉ हरि प्रसाद, डॉ रजनी लस्याल, बृजेश चौहान,कृष्णा डबराल, खुशपाल, आलोक बिजल्वाण,सवर्ण सिंह गुलेरिया ,रोशन जुयाल मदन, कौशल बिष्ट, धनराज, जयप्रकाश भट्ट, सुनील आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ेः शिक्षकों से बार-बार शैक्षिक प्रमाण पत्र मांगने पर शिक्षक संघ नाराज

यह भी पढ़ेः दर्जाधारी दीप्ति  और रूसा की संयुक्त निदेशक प्रो. रचना नौटियाल ने किया कोटद्वार कॉलेज का निरीक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भारत की युद्ध नीति स्वार्थ नहीं परमार्थ के लिएः अजीत डोभाल

ऋषिकेश। भारत की युद्ध नीति स्वार्थ के लिए