4 जी कनेक्टिविटी से जुड़ा गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज थत्यूड़

4 जी कनेक्टिविटी से जुड़ा गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज थत्यूड़

- in टिहरी
0

थत्यूड़। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, थत्यूड़ 4 जी कनेक्टिविटी से जुड़ गया है। इसके माध्यम से कॉलेज में पढ़ने वाले छात्र दुनिया जहां के ज्ञान/विज्ञान से रूबरू हो सकेंगे।

शनिवार को दर्जाधारी उच्च शिक्षा उन्नयन समिति की उपाध्यक्ष डा. दीप्ति रावत, जीएमवीएन के अध्यक्ष महावीर रांगड़ और ऑनलाइन शिक्षण कार्य की राज्य नोडल अधिकारी डा. रचना नौटियाल ने संयुक्त रूप से कॉलेज में 4 जी कनेक्टिविटी का शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि डॉ दीप्ति रावत ने कहा कि उत्तराखंड शासन और सरकार के द्वारा उच्च शिक्षा के उन्नयन पर खास फोकस है। इसके लिए कॉलेजों को संसाधनों से लेस किया जा रहा है। ताकि प्रतिस्पर्द्धा के इस दौर में छात्र स्वयं को साबित कर सकें।

विशिष्ट अतिथि पूर्व विधायक महावीर सिंह रांगड़ ने कॉलेज की विकास यात्रा पर प्रकाश डाला। कहा कि कॉलेज की बेहतरी के लिए उनके स्तर से लगातार प्रयास होते रहे हैं। विशिष्ट अतिथि डॉ. रचना नौटियाल में कहा कि थतयूड महाविद्यालय उत्तराखंड के उत्कृष्ट कॉलेज में से एक है और नेक प्रत्यायन से संबंधित आवश्यक मूलभूत सुविधाएं महाविद्यालय के पास उपलब्ध है।

कॉलेज की प्रिंसिपल और छात्रसंघ पदाधिकारियों ने मांग पत्र के माध्यम से उठाई है उनका शीघ्र ही निस्तारण करवाया जाएगा। इस मौके पर कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. कल्पना पंत ने ने सभी अतिथियों का स्वागत किया और कॉलेज में उपलब्ध सुविधाओं के विषय में विस्तार पूर्वक अवगत कराया।

साथ ही चुनौतियों और आवश्यकताओं से संबंधित मांग पत्र मुख्य अतिथि के सम्मुख रखा। कार्यक्रम का संचालन डॉ राजेश सिंह ने किया तथा डॉ पंकज पांडे ने उपस्थित सभी गणमान्य अतिथियों का धन्यवाद प्रस्तुत किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला पंचायत उपाध्यक्ष भोला सिंह परमार जिला पंचायत सदस्य सनवीर बेलवाल वीरेंद्र राणा अभिलाष बीना रोहित रावत कमल रावत पृथ्वी सिंह रावत अमित असवाल पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष विपुल सिंह रमिता रावत नीता बिष्ट मंडल अध्यक्ष भाजपा हीरामणि गौड़ ग्राम प्रधान जोगिंद्र महाविद्यालय के शिक्षक डॉ. अनिल कुमार, डॉ. संदीप कश्यप डॉ कुंवर सिंह डॉ. बिट्टू सिंह, डा. गुलनाज फातिमा डॉ. अंचला नौटियाल डॉक्टर उर्वशी डॉक्टर संगीता डॉ अखिल गुप्ता अखिल गुप्ता डॉ. नीलम रोहिणी रागड़, स्वाति बिष्ट, सागर पाल आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 2757 नए मामले, 37 की मौत 802 स्वस्थ हुए

देहरादून। कोरोना संक्रमण राज्य के हेल्थ सिस्टम की