प्राध्यापकों ने ली अगस्त्यमुनि कॉलेज की सूरत बदलने की प्रतिज्ञा

प्राध्यापकों ने ली अगस्त्यमुनि कॉलेज की सूरत बदलने की प्रतिज्ञा

- in शिक्षा
0

अगस्त्यमुनि। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज की प्रिंसिपल और प्राध्यापकों ने हिमालय दिवस पर कॉलेज की सूरत बदलने की शपथ ली। परिसर में स्वच्छता अभियान से इसकी शुरूआत की गई।

बुधवार को कॉलेज की प्रिंसिपल प्रो. पुष्पा नेगी ने टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टॉफ की बैठक ली। बैठक में छात्र/छात्राओं, अभिभावको, शिक्षकों एवं समस्त जनसमुदाय के सर्वांगीण विकास के लिए महर्षि अगस्त्य की जनकल्याण की भावना के अनुरूप एक उर्जा केन्द्र के रूप में विकसित करने पर बल दिया।

कॉलेज के समस्त प्राध्यापकों एवं कर्मचारियों को एक सकारात्मकता के साथ एक आदर्श कार्य संस्कृति को अपनाने के लिए प्रोत्साहित किया। हाल ही में महाविद्यालय में सम्पन्न नैक प्रत्यायन में पीयर टीम द्वारा महाविद्यालय के सर्वांगीण विकास के लिए बताये गये सुझाव और अच्छी प्रतिक्रियाओं के सतत् अनुपालन किये जाने की नैसर्गिक प्रवृत्ति को आत्मसात करने के लिए प्रेरित किया।

इसके पश्चात समस्त कर्मचारी वर्ग द्वारा महाविद्यालय के क्रीड़ा मैदान में स्वच्छता अभियान चलाया। प्रिंसिपल प्रो. नेगी भी इस मौके पर मौजूद रही।  कॉलेज की खाली भूमि पर पौधारोपण हेतु ऑवला, दालचीन एवं सजावटी पौधे रोपे किये गये। इसके अलावा तमाम कार्यों के लिए शासन की अन्य एजेंसियों से संपर्क करने पर जोर दिया गया। इस मौके पर प्राध्यापक और शिक्षणेत्तर कर्मी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेः ऋषिकेश पीजी कॉलेजः हम तुझे कभी भुला न पाएंगे

यह भी पढ़ेः डोईवाला में महिला प्रोफेसर की हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय को भाया ऋषिकेश नगर निगम का प्रोजेक्ट

ऋषिकेश। केंद्रीय जल शक्ति मंत्रालय को ऋषिकेश नगर