राज्य स्थापना दिवस पर गवर्नमेंट पीजी कॉलेज कोटद्वार में कार्यक्रमों की धूम

राज्य स्थापना दिवस पर गवर्नमेंट पीजी कॉलेज कोटद्वार में कार्यक्रमों की धूम

- in पौड़ी
0

कोटद्वार। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में राज्य स्थापना दिवस पर कार्यक्रमों की धूम रही। कॉलेज के एनसीसी कैडेटस ने स्वच्छता अभियान चलाया और गोष्ठी में विचार रखे।

सोमवार को एनसीसी प्रभारी डॉ तनु मित्तल के नेतृत्व में सभी कैडेट्स के द्वारा कोविड-19 के नियमों का ध्यान रखते हुए मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सफाई अभियान चलाया। सफाई अभियान के बाद विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। कैडेटस तथा बीएड के छात्र/ छात्राओं द्वारा राज्य स्थापना दिवस के अब तक के सफर पर प्रकाश डाला।

एनसीसी प्रभारी डॉ तनु मित्तल ने एनसीसी कैडेटों तथा कॉलेज के अन्य छात्र छात्राओं को राज्य स्थापना की शुभकामनाएं एवं बधाइयां देकर तथा उत्तराखंड राज्य के निर्माण में अपना सर्वस्व दान करने वाले अमर शहीद आंदोलनकारियों को सहृदय भावभीनी श्रद्धांजलि प्रदान कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

इस अवसर पर कैडेट अंजलि नेगी, अंकित नेगी, मयंक रावत, एवं बीएड के छात्र/छात्राओं अंजलि, आशीष ने राज्य स्थापना दिवस पर अपने विचार प्रकट किए। महाविद्यालय की प्रभारी प्राचार्य डॉ सीमा चौधरी ने राज्य स्थापना की महत्ता तथा राज्य की सांस्कृतिक धरोहर एवं विरासत का महत्व भी समझाया तथा इसे संजो कर रखने की प्रेरणा दी।

कार्यक्रम में डॉ. एमडी कुशवाहा ,डॉ. स्वाति नेगी ,डॉ. अमित कुमार जायसवाल तथा डॉ सुषमा थलेडी ने अपने विचार कैडेट्स के साथ साझा किए।आप सभी ने उत्तराखंड राज्य की प्रगति, आत्मनिर्भरता तथा अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर अपने विचार प्रस्तुत किए।

छात्र संघ अध्यक्ष हिमांशु बहुखंडी ने भी राज्य स्थापना दिवस पर राज्य आंदोलनकारी शहीदों को याद किया और सभी के सामने अपने विचारो को रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पौड़ी, टिहरी, अल्मोड़ा, बागेश्वर और पिथौरागढ़ से अच्छी खबर

देहरादून। राज्य के पांच जिलों पौड़ी, टिहरी, अल्मोड़ा,