गवर्नमेंट पीजी कॉलेज डोईवाला को मिनी स्टेडियम की सौगात

गवर्नमेंट पीजी कॉलेज डोईवाला को मिनी स्टेडियम की सौगात

- in देहरादून
0

डोईवाला। शासन ने गवर्नमेंट पीजी कॉलेज को मिनी स्टेडियम की सौगात दी है। इसके निर्माण के लिए एजेंसी का भी तय कर ली गई है। उम्मीद है कि जल्द कॉलेज का स्टेडियम आकार लेगा।

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की विधानसभा क्षेत्र के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में जल्द मिनी स्टेडियम का निर्माण होगा। छात्रों और क्षेत्र की मांग पर मुख्यमंत्री ने यहां के लिए मिनी स्टेडिमय की स्वीकृति दी है। पेयजल संसाधन विकास एवं निर्माण खेल इकाई देहरादून को कार्यदाई संस्था के रूप में नियुक्त किया गया है।

कॉलेज के प्रिंसिपल डा. डीसी नैनवाल एवं मीडिया प्रभारी डा. एसके कुड़ियाल द्वारा खेल मैदान की स्वीकृति पर मुख्यमंत्री का धन्यवाद ज्ञापित किया गया है। इससे छात्र-छात्राओं को खेल कूद के लिए मैदान सुलभ हो सकेगा जिससे अनेकों खेलकूद की गतिविधियों के संचालन एवं आयोजन कॉलेज में किये जा सकेंगे।

कॉलेज के छात्रों द्वारा विगत एक दशक से विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिताओं में भाग लेकर कालेज का गौरव बढ़ाया है। आइक्यूएसी संयोजक डॉ महावीर सिंह रावत ने बताया कि महाविद्यालय के छात्र हरजीत सिंह का क्रिकेट, हिमांशु विष्ट,वॉलीबॉल संजना नेगी, जूड़ो ,मानसी बिंजोला, टेबल टेनिस में अंतर विश्वविद्यालय नोर्थ जोन में हेन बहुगुणा विश्वविद्यालय की ओर से प्रतिभाग कर चुके हैं।

सागर सिंह ,मनप्रीत सिंह,कु० सुगुप्ता,कु० मानसी,कु० काजल लोधी,सुषमा थलवाल,अमनदेव आदि द्दात्र- द्दात्राओं ने अंतरमहाविद्यालयी एथलेटिक्स प्रतियोगिताओं में महाविद्यालय को पदक दिलाये हैं।

कालेज के समस्त प्राध्यापक डा. एसपी सती,डा. एमएस रावत,डा.सन्तोष वर्मा,डा. डीएन तिवाड़ी,डा.आरएस रावत, ,डा. कंचन लता सिन्हा,डा.अंजली वर्मा,डा. एसएस बलूड़ी,डा.पूनम पाण्डे, डा. पल्लवी मिश्रा,डा. वंदना गौड़़,डा. अनिल भट्ट,डा. नूर हसन एवं सभी शिक्षणेत्तर कर्मचारियों नें खुशी जाहिर की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कला उत्सव में प्रतिभागियों ने बिखेरे संस्कृति के रंग

देहरादून। राष्ट्रीय कला उत्सव में राज्य का प्रतिनिधित्व