जिला पंचायत सदस्य की गैरजिम्मेदारना हरकत

जिला पंचायत सदस्य की गैरजिम्मेदारना हरकत

- in राजनीति
220
0

रूद्रप्रयाग। जिले के एक जिला पंचायत सदस्य की गैरजिम्मेदार हरकत पर स्वास्थ्य विभाग ने ऐतराज व्यक्त करते हुए लोगों से अपील की कि कोरोना को लेकर अफवाहों पर ध्यान न दें।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. एसके झा ने जिला पंचायत प्रतिनिधि द्वारा सोशल मीडिया में जिले में कोरोना संक्रमित व्यक्ति से संबंधित फैलाई गई बात को पूरी तरह से गलत और निराधार करार दिया है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं है।

उन्होंने जनपद के सभी नागरिकों से कोरोना को लेकर अफवाह न फैलाने की अपील करते हुए आगाह किया है कि यदि इस संबंध में कोई व्यक्ति अफवाह फैलाता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. झा ने बताया कि बीते दिन एक पंचायत प्रतिनिधि द्वारा सोशल मीडिया के माध्यम से जनपद के एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की अफवाह फैलाने का मामला प्रकाश में आया है।

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब तक 9 लोगों के नमूनों की जांच की गई, जिनमें से किसी भी व्यक्ति में कोरोना संक्रमण नहीं पाया गया। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना के संदिग्धों पर होम क्वारंटीन, औपचारिक क्वारंटीन के माध्यम से सीधी निगरानी रखी जा रही है।

उन्होंने बताया कि औपचारिक क्वारंटीन में रखे कई लोगों में कोई लक्षण न मिलने के बाद उन्हें होम क्वारंटीन के माध्यम से निगरानी में रखा गया है। जबकि आईसोलेशन में रखे गए 9 व्यक्तियों के नमूनों की जांच की गई। जिसमें से कोई भी व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं पाया गया।

उन्होंने जनपदवासियों से कोरोनो को लेकर कोई भी अफवाह न फैलाने की अपील की है। साथ ही चेताया है कि यदि कोई व्यक्ति कोरोना संक्रमण को लेकर अफवाह फैलाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोविड-19 पर रूद्रपुर में दो दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय वेबीनार दो जून से

रूद्रपुर। सरदार भगत सिंह गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, रूद्रपुर