राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र बांटे

राज्य मंत्री कृष्ण कुमार सिंघल ने मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को प्रमाण पत्र बांटे

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। कोरोना को मात देने के लिए सरकार की गाइड लाइन का पालन करने के साथ ही शरीर की इम्युनिटी बढ़ाने की जरूरत है। इम्युनिटी शारीरिक सक्रियता यानि खेल से संभव है।

ये कहना है गढ़वाल मंडल विकास निगम के उपाध्यक्ष दर्जाधारी कृष्ण कुमार सिंघल का। सिंघल चंद्रेश्वर मंदिर में प्रांगड़ सभागार में मार्शल आर्ट खिलाड़ियों को बेल्ट अपग्रेड होने पर सर्टिफिकेट वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे।

इस मौके पर सिंघल ने कहा कि मौजूदा समय में कोरोना जैसी बीमारी फैली हुई है। इसको बढ़ने से रोकने के लिए जरूरी है कि सरकारी की गाइड लाइन का पालन किया जाए। इसके अलावा इम्युनिटी सिस्टम बढ़ाने के लिए ऐसे खेल जरूरी हैं। ये खेल न केवल स्वास्थ बल्कि मन को भी स्वस्थ रखते हैं। आपकी सोच हमेशा पॉजिटिव रहती है।

इस अवसर पर 15 से ज्यादा महिला और पुरूष दोनो वर्ग के।खिलाड़ियों को सर्टिफिकेट दिए गए। एके कराटे अकादमी के तत्वाधान में हुए आयोजित राष्ट्रीय खिलाड़ी व कराटे कोच अजय कुमार के मार्फत यह कार्यक्रम किया गया था। वे आवास विकास, चंद्रेश्वर नगर में खिलाड़ियों को ट्रेंड कर रहे हैं। उनके सिखाये खिलाड़ियों को राष्ट्रीय व अन्तराष्ट्रीय खिलाड़ी सम्मान दिया गया है।

इस मौके पर सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज आवास विकास के प्रधानाचार्य राजेंद्र प्रसाद पांडेय,रवि कुमार जैन जी, पुष्पन सिंह नेगी, व्यापार मंडल के अध्यक्ष पवन शर्मा,लक्ष्मण साहनी, अंशुल पाल जी, तारकेश्वर ,विशाल,विजय कुमार आशीष गुप्ता, सोनू, कार्यक्रम का संचालन उत्तम असवाल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवप्रयाग को स्विटजरलैंड की तर्ज पर स्विस सिटी बनाएगा हिंदुजा ग्रुप

देहरादून। सतयुग के तीर्थ देवप्रयाग को औद्योगिक घराना