ऋषिकेश में प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतारा

ऋषिकेश में प्रेमी ने प्रेमिका के पति को मौत के घाट उतारा

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। प्रेम संबंधों में बाधक बने प्रेमिका के पति को प्रेमी ने साथियों की मदद से मौत के घाट उतार दिया। कोतवाली पुलिस ने मात्र 48 घंटे के भीतर मुख्य आरोपी समेत मामले में शामिल रहे पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

25 सितंबर को चंद्रेश्वरनगर निवासी चंदा साहनी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसका भाई अमरजीत साहनी 18 सितंबर से लापता है। जिन साथियों के साथ वो काम पर गया था वो सभी घर लौट आए हैं। अमरजीत की पत्नी और उसके साथी इस बारे में कुछ नहीं बता रहे हैं।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की तो मामला थोड़ी सी मशक्कत के बाद खुलने लगा। पुलिस ने 48 घंटे के भीतर पूरे मामले को खोल दिया। मामला पूरी तरह से प्रेम प्रसंग का निकला। दरअसल, अमरजीत साहनी की पत्नी का राजन से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसकी भनक लगते ही अमरजीत ने पत्नी से मारपीट और राजन से गाली गलौच करनी शुरू कर दिया। ये सिलसिला कई महीनों से चल रहा था। पत्नी के साथ जब अमरजीत की मारपीट बढ़ी तो राजन ने उसे रास्ते से हटाने की ठानी।

इस काम के लिए उसने अपने परिचित मुजफ्फरनगर निवासी सुनील, बेतिया बिहार निवासी अनिल प्रसाद को साथ ले लिया। 18 सितंबर को प्लान के मुताबिक अमरजीत को शराब पिलाने के बहाने रानीपोखरी ले गए। उसे जमकर शराब पिलाई और लौटते वक्त अंधेरे में उसके सिर पर हथौड़े से वार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को देहरादून रोड से लगे जंगल में झाड़ियों में डाल दिया।

पुलिस ने आरोपियों के बताए स्थान से अमरजीत का शव और हथौड़ा बरामद कर लिया। ये बात भी सामने आ रही है कि उक्त चारों लोग भागने की फिराक में थे। मगर, पुलिस की सक्रियता और कड़ी नजर से किसी को शहर से भागने का मौका नहीं मिला।

पुलिस ने अमरजीत की पत्नी समेत चारों को न्यायालय में पेश किया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ेः भाजपा विधायक महेश नेगी की बढ़ी मुश्किलें, हुए बीमार

यह भी पढ़ेः लक्ष्मणझूला पुलिस ने गंगा में डूब रहे पांच पर्यटकों को बचाया, एक लापता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

एचएनबीजीयू के आठवें दीक्षांत समारोह का ऑनलाइन पूर्वाभ्यास

श्रीनगर। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल केंद्रीय विश्वविद्यालय के