प्रवासियों में दिख रही भाजपा के प्रति नाराजगी

प्रवासियों में दिख रही भाजपा के प्रति नाराजगी

- in टिहरी
0

टिहरी। प्रवासियों में भाजपा के प्रति खासी नाराजगी देखी जा रही है। क्वारंटीन सेंटरों में व्याप्त अव्यवस्थाएं नाराजगी को और बढ़ा रही हैं।

लॉकडाउन-एक से तीन तक भाजपा विभिन्न माध्यमों से जरूरतमंदों की मदद के लिए सड़कों पर थी। हर जगह भाजपाई दिख रहे थे। मगर, जब अपने प्रवासी घर लौटे तो भाजपाई मदद के लिए नहीं दिखे। बताया गया कि ऐसा सुरक्षा के के चलते हुआ।

कारण सभी प्रवासियों को क्वारंटीन किया जा रहा था। ये तर्क ठीक है। मगर, सरकार के स्तर से भाजपा क्वारंटीन सेंटरों में अच्छी व्यवस्था का दबाव बना सकती थी। मगर, ऐसा दूर-दूर तक नहीं दिख रहा है। प्रवासियों की क्वारंटीन सेंटर में जमकर फजीहत हो रही है। हालांकि सरकार ऑल इज वेल की बात कह रही है। 

भोजन से लेकर रहने की व्यवस्थाओं पर सवाल उठ रहे हैं। क्वारंटीन सेंटर में प्रवासियों की सुरक्षा भगवान भरोसे हैं। तमाम क्वारंटीन सेंटर से शिकायतें मिल रही हैं। कुछ स्थानों में सरकारी मशीनरी के रवैए को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। ग्राम प्रधानों के स्तर से भी शिकायतें हैं।

इन सब बातों को लेकर सरकार और भाजपा से प्रवासियों में खासी नाराजगी देखी जा रही है। क्वारंटीन सेंटर में परेशान लोग खुलकर भाजपा को कोस रहे हैं। तमाम बातें हो रही हैं। आने वाले दिनों में जरूर इसका असर दिखेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ऑनलाइन कैंप के लिए तैयार एनसीसी कैडेटस

कोटद्वार। गवर्नमेंट पीजी कॉलेज, कोटद्वार में एनसीसी कैडेटस