रेड फोर्ट इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में ऑनलाइन मनाया गया मातृ दिवस

रेड फोर्ट इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में ऑनलाइन मनाया गया मातृ दिवस

- in ऋषिकेश
155
0

ऋषिकेश। क्षेत्र के प्रमुख स्कूलों में शामिल रेड फोर्ट इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल में मातृ दिवस ऑनलाइन मनाया गया। इसके तहत आयोजित प्रतियोगिताओं में छात्रों के साथ ही उनकी माताओं ने भी बढ़ चढ़कर शिरकत की।

लॉकडाउन में नन्हें छात्रों को इंगेज रखने और उनमें सकारात्मकता का भाव जगाने के लिए रेड फोर्ट इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल खूब प्रयास कर रहा है। इसके तहत स्कूल ने ऑनलाइन मातृ दिवस मनाया। इसमें छात्र/छात्राओं के साथर उनकी माताओं ने भी बढ़ चढ़कर शिरकत की।

इसमें बेस्ट सेल्फी विद चाइल्ड, फन्नी मूवमेंट और टैलेंट हंट में छात्रों ने शानदार प्रदर्शन किया। बेस्ट सेल्फी विद चाइल्ड में अथर्व गर्ग ने प्रथम, आलोक बेलवाल ने द्वितीय और रेयांश ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। फन्नी मूवमेंट में शनाया महेंद्रु ने प्रथम, मोनिका कोठियाल ने द्वितीय और रेयांश चिकारा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

बेस्ट रेसिपी में श्रीमती अर्चना शर्मा ने प्रथम, सुषमा सक्सेना, श्रीमती मेनका पटवाल, श्रीमती बीना देवी अव्वल रही। कार्ड मेकिंग, कुकिंग, सिंगिंग में निरवान बजाज, वंशिका,माही रस्तोगी, समर्थ पसरीचा, अक्ष, वर्षा बिष्ट, अमन, आयुष अव्वल रहे।

तृतीय कैटगरी में श्रीमती अनीता ममगाईं ( सक्षम ममगाईं) ने प्रथम, श्रीमती बीना सजवाण (आरूष सजवाण) ने द्वितीय और मोनिका पसरीचा (समर्थ पसरीचा) ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

मदर डे के विभिन्न प्रतिस्पर्द्धाओं में शिरकत करने वाले छात्रों और अभिभावकों का स्कूल प्रबंधन ने आभार प्रकट किया। साथ ही घरों में सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखने की अपील की।

यह भी पढ़ें: ..और मदर्स डे पर मां से मिलने चला गया कलुवा

यह भी पढ़ें: गांवों को कोरोना संक्रमण से बचाना बड़ी चुनौती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

105वीं जयंती पर याद किए गए टिहरी जनक्रांति के नायक

टिहरी। टिहरी जनक्रांति के नायक श्रीदेव सुमन को