पौड़ी में छात्रा को जिंदा जलाने का प्रयास

पौड़ी में छात्रा को जिंदा जलाने का प्रयास

- in पौड़ी
2

पौड़ी। गढ़वाल विश्वविद्यालय के पौड़ी परिसर की एक छात्रा को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला समाने आया है। छात्रा को श्रीनगर मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मिल जरी जानकारी के मुताबिक कॉलेज से घर जाते वक्त आस-पास के गांव के एक व्यक्ति ने छात्रा का पीछा किया। एक सुनसान स्थान पर छात्रा के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। छात्रा के विरोध से बौखलाए व्यक्ति ने उस पर पे ट्रोल डालकर आग लगा दी।

सुनसान स्थान होने की वजह से छात्रा की चीख पुकार कोई नहीं सुन सका। घंटों बाद वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति को जली हुई छात्रा दिखी। उसकी सूचना पर मौके पहुंची पुलिस ने छात्रा को हॉस्पिटल पहुंचाया। हालत गंभीर देखते हुए छात्रा को श्रीनगर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। छात्र 70 प्रतिशत जली है।

 

 

2 Comments

  1. Us kamine ko maar do

  2. SURYAKANT RATURI

    उत्तराखंड के कुत्ते दरिंदों तुम्हें इतना भी पता नहीं है कि हमारी बेटी भी ऐसी होगी और किसी ने अगर तुम्हारी बेटी के साथ कुछ इस प्रकार से हरकतें की तो आपको कैसा महसूस होगा दरिंदों को तो तुम्हें बिल्कुल भी समझ नहीं है कि उत्तराखंड जैसे देवभूमि आप लोगों की वजह से बदनाम और बेइज्जत हो रही है धिक्कार है इस उत्तराखंड की सरकार को जो इस प्रकार के दरिंदों को खुलेआम छूट देती है और जो भले लोग होते हैं जो सज्जन लोग होते हैं उन्हीं पर अत्याचार होता है धिक्कार है सरकार को धिक्कार है ऐसे लोगों को फांसी के तख्ते पर चढ़ाना चाहिए ताकि आगे आने वाले ऐसे जो कर्म करेंगे उन्हें इसका सबक मिल सके और ऐसे काम होने से बच जाएंक्या यही सरकार का काम है कि दरिंदों को इस प्रकार खुलेआम छोड़ना उनके साथ कड़ी से कड़ी सजा दी जाए और उन्हें जो भी इस प्रकार से किसी लड़की के साथ दुर्व्यवहार करता है उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई दी जानी चाहिए ताकि कोई इस प्रकार से घटना को अंजाम ना दे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना मीटर 11 की मौत, 355 नए मामले और 317 ठीक हुए

देहरादून। उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे में 355