बरसात में आई पाइप लाइन बिछाने की याद, लोग नाराज

बरसात में आई पाइप लाइन बिछाने की याद, लोग नाराज

- in ऋषिकेश
0

मुनिकीरेती। पेयजल निगम को बरसात में पाइप लाइन बिछाने की याद आई। इसके लिए इन दिनों निगम अच्छी-भली सड़कों को जेसीबी से खुदवा रहा है। स्थानीय लोग इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

मुनिकीरेती-ढालवाला क्षेत्र. की पेयजल व्यवस्था को चाक चौबंद करने विश्व बैंक पोषित 30 करोड़ की ढालवाला टाउन पेयजल योजना पर काम शुरू करने की याद पेयजल निगम को बरसात में आई। योजना के तहत करीब 32 किमी. लाइन बिछाने का काम शुरू हो गया है।

इसके लिए निगम इन दिनों जेसीबी से क्षेत्र की अच्छी भली सड़कों को खुदवा रहा है। बरसात में खुदी हुई सड़क दुर्घटना का न्योता दे रही हैं। कई स्थानों पर दुपहिया वाहनों का चलना भी मुश्किल हो गया है। मित्र विहार कालोनी में पेयजल निगम के इस रवैए पर लोगों ने नाराजगी व्यक्त की। साथ ही तमाम सवाल खड़े किए।

लोगों का कहना है कि हर इस प्रकार के प्रोजेक्ट में क्षतिग्रस्त सड़कों की मरम्मत कई साल बाद होती है। लोगों ने नगर पालिका प्रशासन पर ये कहकर सवाल खड़े किए पालिका खोदी जा रही सड़कों पर ध्यान नहीं दे रहा है।

आरोप लगाया कि खोदी गई सड़क से जलभराव होगा। इससे होने वाली परेशानी का पालिका क्यों संज्ञान नहीं ले रही है। पेयजल निगम के अवर अभियंता विनोद आगरी का कहना है कि अनुरक्षण हेतु धनराशि नगर पालिका को मुहैया कराई जाएगी।

साथ ही कहा कि पाइन लाइन बिछाने के लिए खोदी जा रही सड़कों तत्काल सही भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 66 कोरोना पॉजिटिव

देहरादून। राज्य के उत्तरकाशी जिले में कोरोना का