पुलिस विभाग में बंपर तबादले

पुलिस विभाग में बंपर तबादले

- in देहरादून
0

देहरादून। जिले के पुलिस विभाग में बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर और सबइंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों के तबादले किए गए हैं।

बुधवार को एसएसपी अरूण मोहन जोशी ने बड़ी संख्या में इंस्पेक्टर और सबइंस्पेक्टर रैंक के अधिकारियों को इधर-उधर किया। इसमें इंस्पेक्टर बीएल भारती को थाना कोतवाली से एसआईएस शाखा, इंस्पेक्टर पंकज देवरानी को डालनवाला से एसआईएस शाखा, चौकी प्रभारी लक्ष्मणचौक सबइंस्पेक्टर लोकेंद्र बहुगुणा को कोतवाली नगर, राहुल कापड़ी को थाना कोतवाली से प्रभारी लक्ष्मण चौक, दीपक धारीवाल को एसपी सिटी कार्यालय से थाना डालनवाला स्थानांतरिक किया गया।
सतेंद्र भंडारी को थाना डोईवाला से लालतप्पड़ चौकी का प्रभारी बनाया गया है।

शिवराम को थाना प्रेमनगर चौकी प्रभारी विधौली, वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामनरेश शर्मा को थाना विकासनगर से इसी पद पर थाना रायवाला स्थानांतरिक किया गया है।
पुलिस लाइन में तैनात एसआई कुलवंत को इसी पद पर थाना विकासनगर, पंकज को कूमार को थाना सेलाकुई से कुल्हाल चौकी, चौकी प्रभारी कुल्हाल प्रमोद खुगशाल को विकासनगर कोतवाली, प्रवेश रावत को थाना कोतवाली से थाना सेलाकुई, एसआई अर्जुन सिंह को चौकी प्रभारी धर्मावाला से चौकी प्रभारी विकासनगर बाजार, चौकी प्रभारी विकासनगर बाजार में तैनात दीपक मैठाणी को धर्मावाला का प्रभारी बनाया गया है।

इसके अलावा एसआई शालू धारीवाल को थाना कोलसी से थाना पटेलनगर, सरोज नौटियाल को ऋषिकेश से रानीपोखरी, भावना कर्णवाल को थाना क्लेमेंटाउन से रायपुर, एसआई महेश पाल सिंह को पुलिस लाइन से थाना क्लेमेंटाउन स्थानांतरिक किया गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

देवप्रयाग को स्विटजरलैंड की तर्ज पर स्विस सिटी बनाएगा हिंदुजा ग्रुप

देहरादून। सतयुग के तीर्थ देवप्रयाग को औद्योगिक घराना