विधायक का काम अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना : राजपाल खरोला

विधायक का काम अपने मुंह मियां मिट्ठू बनना : राजपाल खरोला

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। छिदददरवाला में टोला प्लाजा के निरस्त होने का लिखित आदेश होने तक इसके विरोध में आंदोलन जारी रहेगा। इस मामले में क्षेत्रीय विधायक सिर्फ अपने तारीफ कर और करवा रहे हैं। लोग इस बात को अच्छे से समय चुके हैं। 

ये कहना है कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का। सिंह टोल प्लाजा के विरोध में 26वे दिन समर्थन देने पहुंचे। प्रीतम सिंह ने कहा कि टोल प्लाजा निर्माण के लिखित आदेश निरस्त होने तक पार्टी की ओर से आंदोलन को चलाया जाएगा।

इस मौके पर कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला ने प्रीतम सिंह का अपने व्यस्त कार्यक्रमों से आन्दोलन में पहुंचने के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने विधानसभा अध्यक्ष व क्षेत्रीय विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा की विधायक को क्षेत्र की जनता की नहीं आगामी चुनाव की चिंता है।

स्वयं उत्तराखंड सरकार में उच्च पद में रहने के बावजूद टोल प्लाजा के निरस्त का आदेश अभी तक विधायक ऋषिकेश की जनता के सामने न ला पाए। कहा कि अपने अपने मुंह मियां मिट्ठू बनने का काम कर रहे है।

खरोला ने कहा की क्षेत्र की जनता विधायक जी द्वारा दिए गए वादों और उनके ऋषिकेश के विकास के प्रति उनके इरादों को समझ चुकी है और आगामी चुनाव में विधायक जी को अपने वोट से घर बैठाने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

राकेश कुंवर ने अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण के नए निदेशक का पदभार संभाला

देहरादून। शिक्षा विभाग के वरिष्ठ नौकरशाह राकेश कुंवर