कांग्रेस नेता राजपाल खरोला का ग्रामीण क्षेत्रों में जन संपर्क

कांग्रेस नेता राजपाल खरोला का ग्रामीण क्षेत्रों में जन संपर्क

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री एवं देवप्रयाग के प्रभारी राजपाल खरोला का ऋषिकेश विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में जन संपर्क अभियान जारी है।इस दौरान लोग उनके सम्मुख तमाम समस्याएं रख रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि नववर्ष पर कांग्रेस नेता खरोला लोगों को शुभकामनाएं देने, उनकी कुशलक्षेम लेने को इन दिनों ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क कर रहे हैं। जन संपर्क के दौरान लोग उनके सम्मुख क्षेत्र की बदहाली कहानी बयां कर रहे हैं।

कई क्षेत्रों की सड़कों के बुरे हाल, पेयजल, बिजली समेत तमाम अन्य समस्याओं से लोग उन्हें अवगत करा रहे हैं। रायवाला के मुख्य मार्ग की दुर्दशा के विरोध में गत दिनों खरोला लोगों को साथ लेकर प्रदर्शन भी कर चुके हैं।

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस नेता राजपाल खरोला कांग्रेस शासन में क्षेत्र की बेहतरी के लिए हुए कार्यों को लोगों के सामने रख रहे हैं। खरोला ने बताया कि कांग्रेस शासन में जहां तक काम हुए थे वहां से आगे नहीं बढ़ सकें सड़कों का बुरा हाल है।

विकास करने के बजाए भ्रम फैलाया जा रहा है। क्षेत्र की जनता अच्छे से समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जन समस्याओं के निराकरण के लिए हर स्तर पर जनता के साथ खड़ी है। पार्टी कार्यकर्ता इसके लिए सक्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पावकीदेवी में आयोजित क्यूआरटी कैंप में 79 शिकायतें दर्ज, 18 का मौके पर निस्तारण

नरेंद्रनगर। मुख्यमंत्री त्वरित समाधान सेवा कार्यक्रम के तहत