राकेश कुंवर ने अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण के नए निदेशक का पदभार संभाला

राकेश कुंवर ने अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण के नए निदेशक का पदभार संभाला

- in देहरादून
0

देहरादून। शिक्षा विभाग के वरिष्ठ नौकरशाह राकेश कुंवर ने अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण के नए निदेशक के पद पर ज्वाइन कर लिया।इस मौके पर उन्होंने अकादमिक सदस्यों से शिक्षा की बेहतरी के लिए विचारों को साझा करने पर जोर दिया।

गत दिनों शासन ने शिक्षा विभाग के आलाधिकारियों के दायित्वों में फेरबदल किया था। इसमें स्कूली शिक्षा के निदेशक राकेश कुंवर को अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण की जिम्मेदारी सौंपी गई। गुरूवार को कुंवर ने इस पद पर कार्यभार ग्रहण कर लिया।

अकादमिक सदस्यों ने अकादमिक शोध एवं प्रशिक्षण के नए निदेशक राकेश कुंवर के कार्यभार ग्रहण करने पर उनका स्वागत किया। इस अवसर पर निदेशक राकेश कुंवर ने सभी शिक्षकों का धन्यावाद करते हुए कहा कि आप सभी लोगों के सहयोग से हम उत्तराखण्ड की शिक्षा व्यवस्था में कुछ और बेहतर कर पाएंगे ऐसी मुझे आशा है।

उन्होने अनुरोध किया कि आप लोग अपना कार्य पूर्ववत् करते रहें। निसंकोच अपने विचारों और आइडियाज को मुझसे साझा करें। जहां पर मेरे मार्गदर्शन की आवश्यकता हो तो मैं हर वक्त आपको उपलब्ध रहूंगा।

एस.सी.ई.आर.टी. की ओर से शाखा अध्यक्ष अंकित जोशी ने निदेशक महोदय का स्वागत करते हुए उनके कार्यभार ग्रहण करने पर खुशी जाहिर की। निदेशक महोदय को अकादमिक सदस्यों की ओर से एक प्लांट भेंट किया। जोशी ने सभी शिक्षकों की ओर से अपनी बात रखते हुए कहा कि निदेशक महोदय के मार्गदर्शन में हम सभी अकादमिक सदस्य अपनी सम्पूर्ण क्षमता के साथ कार्य करेंगे।

इस अवसर पर रेनू चौहान, डॉ. धनेन्द्र लिंगवाल, डॉ. विनोद सेमवाल, अनुज्ञा पैन्यूली, डॉ. संजीव चेतन, शिव प्रकाश वर्मा, डॉ. ऊषा कटियार, डॉ. राकेश गैरोला, हरेन्द्र अधिकारी, डॉ. एस.पी.सिमल्टी, डॉ. रंजन भट्ट, अखिलेश प्रताप सिंह, अखिलेश डोभाल, अजय चौरसिया, हरीश बडोनी आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गवर्नमेंट डिग्री/पीजी कॉलेज के 70 प्राध्यापक श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय में समायोजित

देहरादून। आखिरकार सरकार ने गवर्नमेंट डिग्री/ पीजी कॉलेज