रामजन्म भूमि पूजन के उपलक्ष्य में देवप्रयागी समाज का सुंदरकांड पाठ

रामजन्म भूमि पूजन के उपलक्ष्य में देवप्रयागी समाज का सुंदरकांड पाठ

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। रामजन्म भूमि पूजन के उपलक्ष्य में देवप्रयागी समाज ने सुंदरकांड पाठ के माध्यम से धर्म के संरक्षण और संवर्द्धन के साथ हीऔर राम मंदिर के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दोहराई।

14 बीघा स्थित बद्रीश अपार्टमेंट में सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन रखते हुए आयोजित सुंदरकांड पाठ किया। इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने उत्साह के साथ शिरकत की। क्षेत्रीय सांसद तीरथ सिंह रावत ने भी कार्यक्रम में शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि देवप्रयागी समाज की जागरूकता का लाभ सालों साल से क्षेत्र को मिल रहा है।

समाज ने राम मंदिर आंदोलन में बढ़ चढ़कर शिरकत की। साथ ही इसके देश भर के लोगों को आदिधाम श्री बदरीनाथ और देशाटन के दौरान जागरूक और प्रेरित किया। आज अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य मंदिर का शिलान्यास हो चुका है।

इस मौके पर सांसद ने पावर कॉरपोरेशन से सेवानिवृत्त और देवप्रयागी समाज के विनोद ध्यानी को उनकी बेहतर सेवाओं के लिए शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। समाज की ओर से एडवोकेट रमाबल्लभ भटट ने सांसद रावत को स्मृति चिन्ह और शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का संचालन देवप्रयागी समाज के दिनेश कोटियाल ने किया। इस मौके रिटायर्ड शिक्षाधिकारी एसएल ध्यानी, रेखा ध्यानी, विनोद ध्यानी, स्नेहलता ध्यानी, एडवोकेट रमाबल्लभ भटट, विनोद पालीवाल, मनोज भटट, डा.शिखा भटट, सुबोधनी देवी ध्यानी, सूर्यकांत पंडित, प्रशांत भटट, नमिता भटट, केशव डोभाल, शोभा डोभाल, रोशन ध्यानी, अनुराग ध्यानी, जतन कोटियाल, उदय प्रकाश टोडरिया, टोडरिया, प्रदीप बंदोलिया, सोमनाथ त्रिपाठी, अजय बंदोलिया, प्रवीण पंचपुरी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ेः एनएच-94 की अनियमितताओं पर डीएम सख्त, अधिकारियों को फटकार

यह भी पढ़ेः देश से जो वायदे किए उन्हें पूरा कर रहे हैं पीएम मोदीः तीरथ सिंह रावत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मुख्यमंत्री के ओएसडी का निधन

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी गोपाल