मोदी से बैर नहीं और ऋषिकेश विधायक की खैर नहीं

मोदी से बैर नहीं और ऋषिकेश विधायक की खैर नहीं

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। मोदी से बैर नहीं और ऋषिकेश विधायक की खैर नहीं। विधायक कभी भी हमारे दुख दर्द में खड़े नहीं हुए। उन्होंने हमें चुनाव का सामान मात्र समझ लिया है। मगर, अब लोग अच्छे से समझ गए हैं और समय आने पर जरूर जवाब देंगे।

ये कहना कृष्ण नगर कालोनी के लोगों का। जन कल्याण संयुक्त संघर्ष समिति के बैनर तले कलोनी के लोगों ने मीडिया के सम्मुख अपना दर्द बयां किया। कहा कि वर्षों से कालोनी में रह रहे लोगों की नगर निगम में शामिल करने की मांग पर विधायक प्रेमचंद अग्रवाल अड़ंगा लगा रहे हैं।

कहा कि मेयर अनिता ममगाईं मदद के लिए आगे आई तो विधायक कालोनी के लोगों से नाराज हो गए। मेयर ने निगम बोर्ड में कृष्णनगर कालोनी को निगम में शामिल करने का प्रस्ताव पारित करवाया। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत घोषणा भी कर चुके हैं। मगर, विधायक नहीं ऐसा नहीं होने दिया।

समिति के संरक्षक डा. बीएन तिवारी ने आरोप लगाया कि विधायक ने पेयजल की व्यवस्था तक नहीं होने दी। किसी तरह से अब पेयजल सुलभ हो सका है। आरोप लगाया कि विधायक कभी भी क्षेत्र के लोगों के साथ खड़े नहीं रहे। अब लोग भी उनके साथ खड़े नहीं रह सकते।

उन्होंने कहा कि जमीन का मालिकान हक देने, नगर निगम में शामिल करने की मांग को लेकर 15 अक्तूबर से आंदोलन करेंगे। समिति के पदाधिकारियों ने दो टूक कहा कि मोदी से बैर नहीं और विधायक अग्रवाल की खैर नहीं।

इस मौके पर अशोक बेलवाल, गुलाब वर्मा, तेज कुमार साहनी, लता देवी, पुष्पा बेलवाल, विभा मौर्य, अक्षय कुमार, पवन कुमार, राम केवल, रामवृक्ष तिवारी, अशोक कुमार, भरत शाह आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

25 सदस्यीय दल को सीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, चारधाम यात्रा के पुराने मार्ग खोजेंगे

देहरादून। चारधाम यात्रा के पुराने मार्गों की ढूंढ