कुंभ घाट से रामझूला घाट तक चलाया स्वच्छता अभियान

कुंभ घाट से रामझूला घाट तक चलाया स्वच्छता अभियान

- in ऋषिकेश
0

मुनिकीरेती। नगर पालिका और क्रेजी क्रेजी फेडरेशन के संयुक्त तत्वाधान में कुंभ घाट से रामझूला तक चले स्वच्छता अभियान का अच्छा असर दिखा। अभियान के बाद लोगों ने स्वच्छता और मतदाता दिवस की शपथ भी ली।

नगर पालिका परिषद मुनिकीरेती-ढालवाला और क्रेजी फेडरेशन के संयुक्त तत्वाधान में कुंभ घाट से रामझूला गंगा घाट तक स्वच्छता अभियान चलाया गया। साथ ही मौके पर उपस्थित लोगों को पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने स्वच्छता और मतदाता दिवस की शपथ दिलाई।

स्वच्छता अभियान में ओंकारानंद इंस्टीटयूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टैक्नोलोजी की फैकल्टी और छात्र-छात्राओं ने भी बढ़-चढ़कर शिरकत की। इस दौरान पालिकाध्यक्ष रोशन रतूड़ी ने मौके पर उपस्थित सभी लोगों को स्वच्छता एवं मतदान के प्रति जागरुक किया और शपथ भी दिलाई। साथ ही स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में क्षेत्र के लोगों से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की।

इस मौके पर अधिशासी अधिकारी बद्री प्रसाद भट्ट, क्रेजी फेडरेशन अध्यक्ष मनीष डिमरी, ओआईएमटी प्रबंधक प्रमोद उनियाल, सफाई निरीक्षक भूपेंद्र पंवार, स्वास्थ्य लिपिक दीपक कुमार, बीएलओ कल्याण सिंह, प्रकाश अवस्थी, दीपक कुमार, शंकर नौटियाल, युगल ध्यानी, सफाई नायक राजू, मायाराम आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मंगलौर के एनएसएस स्वयं सेवियों ने चलाया स्वच्छता अभियान

मंगलौर। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, मंगलौर की एनएसएस इकाई