देश से जो वायदे किए उन्हें पूरा कर रहे हैं पीएम मोदीः तीरथ सिंह रावत

देश से जो वायदे किए उन्हें पूरा कर रहे हैं पीएम मोदीः तीरथ सिंह रावत

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की जनता से जो भी वायदे किए उन्हें ईमानदारी के साथ पूरा कर रहे हैं। रामजन्म भूमि पूजन इस बात का सबसे बड़ा प्रमाण है।

ये कहना है गढ़वाल सांसद तीरथ सिंह रावत का। सांसद रावत बुधवार को ढालवाला स्थित भाजपा मंडल कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इससे पूर्व उन्होंने मंडल द्वारा राम जन्म भूमि पूजन को लेकर रखे गए कार्यक्रम में भी शिरकत की।

इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि आज का दिन सनातनी संस्कृति और पूरे भारत वासियों के लिए सबसे बड़ा दिन है। अयोध्या में भव्य राम मंदिर की आधारशिला रखी जा चुकी है।

पूरा देश खुशी में झूम रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वर्षों से लंबित पड़े तमाम मुद्दों को अंजाम तक पहुंचाया जा रहा है। राम मंदिर भी इसमें एक है। इसके अलावा धारा 370, 35 ए, तीन तलाक, नागरिकता संशोधन कानून जैसे तमाम ऐसे बड़े फैसले सरकार ने लिए जिन्हें इतिहास याद रखेगा।

सांसद रावत ने कहा कि हाल में ही देश ने कोरोना वायरस व चीन सीमा विवाद पर दोहरी चुनौती से मुकाबला किया है और दोनों मोर्चों पर सरकार के निर्णय व भूमिका बेहतरीन रही है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा अब बड़ी संख्या में गांव को लौटे प्रवासियों और बेरोजगारों को रोजगार देने की चुनौती भी सरकार के सामने हैं। इसके लिए सरकार ने आत्मनिर्भर भारत के तहत 20 लाख करोड़ का आर्थिक पैकेज दिया है। प्रवासियों को स्वरोजगार, कृषि और पशुपालन से जुड़ने के लिए राज्य सरकार भी प्रभावी कदम उठा रही है।

उन्होंने कहा कि चारधाम ऑल वेदर रोड तथा चारधाम रेल नेटवर्क की योजनाएं आने वाले समय में उत्तराखंड की तस्वीर बदलने वाली है। दोनों योजनाओं पर तेजी के साथ काम किया जा रहा है। आने वाले समय में उत्तराखंड में पर्यटन और तीर्थाटन को नया आयाम मिलेगा।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर मिठाई भी बांटकर अयोध्या में राम मंदिर की आधारशिला रखे जाने की खुशी मनाई।

कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री भगवती प्रसाद काला ने किया। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष राकेश भटट, नगर पालिका अध्यक्ष मुनिकीरेती रोशन रतूड़ी, मंडी समिति के अध्यक्ष विनोद कुकरेती, पूर्व मंडल अध्यक्ष धुमन थलवाल, गोपाल चौहान, अर्चित पांडेरणवीर सिंह रावत, राजेंद्र थलवाल, अर्पित भंडारी, अर्जुन दवाण, भगवती रतूड़ी, मुकेश तिवाड़ी, दिनेश सेमवाल, मनोज बिष्ट, वीरेंद्र चौहान, राधाकृष्ण रयाल, अमित पैन्यूली, आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ेः रामजन्म भूमि पूजन के उपलक्ष्य में देवप्रयागी समाज का सुंदरकांड पाठ

यह भी पढ़ेः एनएच-94 की अनियमितताओं पर डीएम सख्त, अधिकारियों को फटकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मुख्यमंत्री के ओएसडी का निधन

देहरादून। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के ओएसडी गोपाल