अच्छा काम कर रही है प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार

अच्छा काम कर रही है प्रदेश की त्रिवेंद्र सरकार

काशीपुर। प्रदेश की त्रिवेंद्र रावत सरकार अच्छा काम कर रही है। सरकार के कामों को जनता तक पहुंचाना है। सरकार के कामकाज को लेकर विपक्ष द्वारा फैलाए जा रहे भ्रम का कार्यकर्ता मुंहतोड़ जवाब देंगे।

भाजपा प्रदेश संगठन ने पार्टी की प्रदेश सरकार के कामकाज पर मुहर लगा दी। साथ ही कार्यसमिति की बैठक में विस्तार से राज्य सरकार के कामां को गिनाया गया। इससे आम लोगों को हो रहे लाभ के बारे में बताया गया।

काशीपुर में हुई प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश सरकार के कामकाज की सराहना करते हुए इसे जनता तक पहुंचाने पर जोर दिया गया। इस हेतु पार्टी के पदाधिकारियों को निर्देशित किया गया।

विपक्ष द्वारा सरकार के कामकाज को लेकर फैलाए जा रहे भ्रम का मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। केंद्र और राज्य सरकार के काम को जनता तक दस्तावेज के रूप में ले जाया जाएगा। ताकि जनता सच जान सकें।

इसके आलावा 2019 के आम चुनाव में राज्य की पांचों सीटों पर फतह करने के लिए रणनीति का खाका तैयार किया गया। इसके लिए क्या-क्या किया जाना है बैठक में इसका खाका प्रस्तुत किया गया।

इसमें बूथ संपर्क महाभियान, किसान कार्यक्रम बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं को सक्रिय किया जाएगा आदि कार्य प्रमुख रूप से शामिल हैं। इन कार्यक्रमों को धरातल पर उतारकर 2019 का आम चुनाव फतह किया जाएगा।

प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में हुए तमाम चर्चाएं निर्णयों के बारे में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने मीडिया को जानकारी दी। बैठक में पार्टी की सरकार होते हुए भी कार्यकर्ताओं को नहीं मिल रही तवज्जो का मामला भी उठा। हालांकि इसके समेत दायित्वों को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चा बैठक में नहीं हुई।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, शिव प्रकाश, केंद्रीय मंत्री अजय टम्टा समेत प्रदेश स्तरीय तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तरकाशी में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 66 कोरोना पॉजिटिव

देहरादून। राज्य के उत्तरकाशी जिले में कोरोना का