आपके लिए है लॉकडाउन, यूपी के विधायक को तो बदरीनाथ तक जाने की अनुमति है

आपके लिए है लॉकडाउन, यूपी के विधायक को तो बदरीनाथ तक जाने की अनुमति है

- in चमोली
0

कर्णप्रयाग। उत्तर प्रदेश का एक विधायक देहरादून से मिली अनुमति के बाद तीन कारों के काफिले के साथ भू-बैकुंठधाम बदरीनाथ के लिए निकल पड़ा। चमोली पुलिस ने विधायक को कर्णप्रयाग से बैरंग लौटा दिया।

वैश्विक महामारी कोरोना के चलते उत्तराखंड के आम जन को भले ही एक जिले से दूसरे जिले में जाने की अनुमति न हो। सरकार ने आदिधाम श्री बदरीनाथ के कपाट निर्धारित तिथि पर न खोले हों। मगर, यूपी के एक विधायक अमनमणि त्रिपाठी को लाव लश्कर के साथ बदरीनाथ जाने के अनुमति दे दी।

अनुमति पत्र के साथ विधायक तीन कारों के काफिले के साथ राज्य के तमाम नाकों से फर्राटे भरते हुए चमोली जिले में प्रवेश कर गया। किसी भी नाके पर विधायक को रोका गया। कर्णप्रयाग के पास चमोली पुलिस ने विधायक के काफिला रोका। विधायक के साथियों ने देहरादून के बड़े शासकीय दरबार से मिली अनुमति पत्र दिखा दिया।

ये देख पुलिस हतप्रभ रह गई। बताया जा रहा है कि इस दौरान विधायक के साथ शासन से मिली अनुमति की बात पर जोर देते रहे। मगर, पुलिस ने एक नहीं सुनी और विधायक को कर्णप्रयाग से बैरंग लौटा दिया। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि आखिर देहरादून में बैठकर उत्तराखंड का मजाक कौन उड़वा रहा है।

कर्णप्रयाग के कोतवाल गिरीश शर्मा ने माना कि विधायक तीन गाड़ियों के साथ बदरीनाथ जाने के लिए यहां तक पहुंच गए थे। उन्हें यहां से लौटा दिया गया।

यह भी पढ़ें: यूपी के विधायक अमनमणि त्रिपाठी समेत 12 के खिलाफ मुकदमा

यह भी पढ़ें: एम्स में एक और कोरोना पॉजिटिव मामला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना मीटरः 288 नए केस, 11 की मौत और 518 स्वस्थ हुए

देहरादून। उत्तराखंड पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण