विनोद कुकरेती बनें कृषि उत्पादन मंडी समिति ऋषिकेश के अध्यक्ष

विनोद कुकरेती बनें कृषि उत्पादन मंडी समिति ऋषिकेश के अध्यक्ष

- in देहरादून
0

देहरादून। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, ऋषिकेश छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा नेता विनोद कुकरेती कृषि उत्पादन मंडी समिति के अध्यक्ष होंगे। उनके समेत करीब 15 भाजपाइयों को प्रदेश की विभिन्न मंडी समिति में अध्यक्ष/उपाध्यक्ष पद से नवाजा गया है।

मंगलवार की सुबह शासन ने 10 भाजपाइयां को राज्यमंत्री के दर्जे से नवाजा। शाम होते-होते शासन ने कृषि विभाग के अंतर्गत आने वाली राज्य की कृषि उत्पादन मंडी में 15 भाजपाइयों को अध्यक्ष/उपाध्यक्ष पद से नवाजा।

इसमें गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज, ऋषिकेश छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष एवं भाजपा नेता विनोद कुकरेती को ऋषिकेश कृषि उत्पादन मंडी समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। कुकरेती की ताजपोशी से पार्टी कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है।

क्षेत्र की राजनीति में विनोद कुकरेती की पहचान मृदभाषी और अनुशासित नेता के रूप में होती है। वो राजनीति के किसी भी प्रकार के विवादों से दूर हैं।

इन्हें भी मिली जिम्मेदारी
मानोज शाह को हल्द्वानी कृषि उत्पादन मंडी समिति का अध्यक्ष रविंद्र रैंकली को उपाध्यक्ष, रूपेंद्र सिंह बग्गा को काशीपुर, सरदार अमरजीत सिंह को सितारगंज, कमलेंद्र सेमवाल को किच्छा का अध्यक्ष और विशाल सिंह फुटेला को उपाध्यक्ष, सत्यभूषण सिंगला को बाजपुर, राजेश शर्मा को देहरादून, डा. मधु सिंह को मंगलौर, मानसिंह को रामनगर, रामदत्त जोशी को टनकपुर, जोगेंद्र सिंह पुंडीर को रूड़की, विनोद नेगी को चमोली और मनोज कपिल को भगवानपुर कृषि उत्पादन मंडी समिति का अध्यक्ष बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तराखंड में कोरोना से हुई मौत का आंकड़ा सौ के पार, आज 278 पॉजिटिव

देहरादून। राज्य में कोरोना से हुई मौत का