मेयर अनीता ममगाईं का ऋषिकेश के लोगों को तोहफा, हाउस टैक्स किया आधा

मेयर अनीता ममगाईं का ऋषिकेश के लोगों को तोहफा, हाउस टैक्स किया आधा

- in ऋषिकेश
489
0

ऋषिकेश। नगर निगम बोर्ड के एक साल पूरा होने पर मेयर श्रीमती अनीता ममगाईं ने तीर्थनगरी ऋषिकेश के लोगों को तोहफा दिया है। इसमें लोगों के हाउस टैक्स को आधा कर दिया है।

मेयर अनीता ममगाईं ने उक्त ऐलान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की मौजूदगी में आयोजित निगम बोर्ड गठन के एक साल पूरा होने के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम में किया। श्री भरत मंदिर इंटर कालेज खेल मैदान में आयोजित कार्यक्रम का प्रदेश के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बतौर मुख्य अतिथि शुभारंभ किया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि निकायों को सुदृढ़ बनाने की दिशा में सरकार काम कर रही है। तीर्थाटन और पर्यटन दोनों को समेटे तीर्थनगरी ऋषिकेश की बेहतरी के लिए सरकार खास प्रयास कर रही है। जल्द ही लोगों को बदलाव देखने को मिलेंगे।

मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। इस मौके पर उन्होंने 10 स्वच्छता वाहनों को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस मौके पर मेयर श्रीमती ममगाईं ने कहा कि ऋषिकेश को आदर्श नगर निगम बनाने के प्रयास शुरू हो गए हैं। इसमें आम जन का सहयोग भी मिल रहा है।

इस मौके पर पर्यावरण मित्र महिलाओं को साड़ियों का वितरण भी किया गया है। इस मौके पर पूर्व सांसद मनोहर कांत ध्यानी, भाजपा के जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, वरिष्ठ नेता देवेंद्र सकलानी, मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, श्यामपुर के मंडल अध्यक्ष गणेश सिंह रावत, स्वामी चिदानंद सरस्वती, राज्यमंत्री कृष्ण कुमार सिंघल, पूर्व राज्यमंत्री संदीप गुप्ता आदि मौजूद थे।

कार्यक्रम का संचालन डा. सुनील थपलियाल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मेयर अनीता ममगाईं के प्रयासों की उत्तराखंड भर में हो रही सराहना

ऋषिकेश। एम्स में उत्तराखंड के लोगों के लिए