भाजपा शासन में हो रहे ऐतिहासिक विकास कार्यः विधानसभा अध्यक्ष

भाजपा शासन में हो रहे ऐतिहासिक विकास कार्यः विधानसभा अध्यक्ष

- in ऋषिकेश
0

ऋषिकेश। भाजपा शासन में राज्य और ऋषिकेश में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए हैं और हो रहे हैं। आम लोग भ्रष्टाचारमुक्त शासन से पूरी तरह से संतुष्ट हैं और 2022 के विधानसभा चुनाव मेंं भी पार्टी को आशीर्वाद मिलने वाला है। 

ये कहना है विधानसभा अध्यक्ष एवं क्षेत्रीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल का। अग्रवाल कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम नाम से आयोजित कार्यक्रम बोल रहे थे। विधानसभा अध्यक्ष ने 2007 से 2017 तक  तीन बार चुनाव जीतने से लेकर कराए गए विकास कार्यों को सामने रखा।

कहा कि त्रिवेंद्र सरकार ने राज्य और ऋषिकेश में ऐतिहासिक काम किए हैं। भ्रष्टाचारमुक्त शासन से लोग खुश हैं। केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के काम भी उन्होंने गिनाए। कार्यक्रम में 102 डिग्री बुखार से तप रहे भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने जय राम, जय श्री राम से शुरू करते हुए संक्षिप्त में अपनी बात रखी।

कहा कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है। कार्यकर्ताओं निराश न हों इसके लिए उन्हें 102 डिग्री बुखार में भी उठकर आना पड़ा। उन्होंने बोलने का जिम्मा प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार को सौंपा। कुलदीप कुमार ने पार्टी संगठन के मजबूत होने के क्रम के बारे में विस्तार से बताया।

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। भाजपा अनुशासन के लिए जानी जाती है। कार्यकर्ताओं के बूते भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक संगठन है। कुलदीप कुमार के संबोधन के दौरान ही कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ता खिसकने लगे थे। मंडल अध्यक्ष दिनेश सती को मंच से रूकने का आहवान करना पड़ा।

इससे पूर्व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के स्वागत के लिए कार्यक्रम स्थल के मुख्य द्वार पर महिला मोर्चा के कार्यकर्ता पुष्प वर्षा के लिए खड़ी थी। मगर, मौके पर हुई हबडतबड़ के चलते उन्हें भी पीछे हटना पड़ा।

कार्यक्रम का संचालन मंडल अध्यक्ष दिनेश सती ने किया। इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष कुसुम कंडवाल, जिलाध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, मनवीर चौहान, विनोद सुयाल, सुरेंद्र मोघा, कृष्ण कुमार सिंघल, संजय शास़्त्री, अरविंद चौधरी, गणेश रावत, इंद्र कुमार गोदवानी, संदीप गुप्ता, सुदेश कंडवाल, अरूण मित्तल, जितेंद्र अग्रवाल, महिला मोर्चा की अध्यक्ष उषा जोशी, अनिता तिवाड़ी, सीमा रानी आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कोरोना अपडेटः 2757 नए मामले, 37 की मौत 802 स्वस्थ हुए

देहरादून। कोरोना संक्रमण राज्य के हेल्थ सिस्टम की